Sushant Drugs Case: NCB questions film maker Sohail Kohli

मुंबई: सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत मामले में सामने आए ड्रग्स (Drugs) एंगल की जांच कर रही एनसीबी ने टीवी सीरियल डिरेक्टर और फिल्ममेकर सोहेल कोहली को पूछताछ के समन किया है। सूत्रों के अनुसार, ड्रग पेडलर्स से पूछताछ के दौरान सोहेल कोहली का नाम सामने आया था। जिसके बाद कोहली से पूछताछ की जा रही है।

सोमवार को कोहली से एनसीबी ने लम्बी पूछताछ की थी और उन्हें मंगलवार को एक बार फिर से पूछताछ के लिए बुलाया गया है। फिलहाल एनसीबी दफ्तार में कोहली से पूछताछ की जा रही है।  

इससे पहले शनिवार को अर्जुन रामपाल (Arjun Rampal) की पार्टनर गैब्रिएला डेमेट्रियड्स (Gabriella Demetriades) के भाई अगिसिलाओस डेमेट्रियड्स (Agisilaos Demetriades) को गिरफ्तार किया था। यह इस ड्रग्स केस में पहली विदेशी नागरिक की गिरफ्तारी थी। अगिसिलाओस को एनसीबी (NCB) ने लोनावाला से गिरफ्तार किया है। उनके पास से एनसीबी ने 0.8 चरस बरामद किया। सूत्रों के मुताबिक, अगिसिलाओस के खार स्थित फ़्लैट की तलाशी के दौरान एनसीबी ने टैबलेट अल्प्राजोलम मिली हैं, जो देश में बैन हैं। 

NCB ने कथित तौर पर अगिसिलाओस की सप्लाई चेन को ट्रैक कर सबूत बरामद किए हैं। 30 साल के अगिसिलाओस उन अन्य ड्रग पैडलर्स के साथ भी जुड़े हैं  जिन्हें पहले ड्रग्स केस में आरोपी बनाया गया है। उनके कॉल डेटा रिकॉर्ड से पता चलता है कि वह ड्रग पेडलर अनुज केसवानी और ड्वेन फर्नांडिस के संपर्क में थे, जिन्हें पहले मामले में गिरफ्तार किया गया था। एनसीबी के सूत्रों ने बताया कि अगिसिलाओस डेमेट्रियड्स भारत में काफी समय बिताता था और मार्केटिंग से भी जुड़ा था।