Sushant Drugs Case: Actress Rakulpreet Singh to be questioned by NCB

मुंबई: एनसीबी (NCB) ने गुरूवार को कहा कि बॉलीवुड (Bollywood) में ड्रग्स (Drugs) के सेवन के मामले की जांच के संबंध में अभिनेत्री रकुलप्रीत सिंह (Rakulpreet Singh) को भेजे गए समन को उन्होंने स्वीकार कर लिया है। इससे पहले दिन की शुरुआत में अभिनेत्री ने अपने आधिकारिक बयान में कहा था कि “उन्हें कथित तौर पर भेजे गए समन न तो मुंबई में प्राप्त हुए न हैदराबाद में।” हालांकि एनसीबी अधिकारियों ने कहा था कि सिंह से फोन और अन्य माध्यमों से संपर्क किया गया था।

एजेंसी के एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा, “उन्होंने समन स्वीकार किए हैं।” उन्होंने कहा कि अभिनेत्री जल्दी ही जांच में सहयोग के लिए उपस्थित होंगी। एक अधिकारी ने बुधवार को कहा कि सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत के मामले में ड्रग्स के सेवन की बात उजागर होने के बाद एनसीबी ने जांच शुरू की थी और अब एजेंसी ने अपनी जांच का दायरा बढ़ाते हुए मुंबई फिल्म उद्योग के ‘ए-श्रेणी’ के कुछ नामचीन कलाकारों से सहयोग करने को कहा है। एनसीबी ने बुधवार को दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone), श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor), सारा अली खान (Sara Ali Khan) और रकुलप्रीत सिंह (Rakulpreet Singh) समेत अन्य को पूछताछ के लिए समन भेजा।

सुशांत डेथ केस पर लेटेस्ट अपडेट के लिए क्लिक करें

यह भी पढ़ें

इससे पहले एनसीबी के सूत्रों ने कहा था कि राजपूत की प्रेमिका रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) ने अपने बयान में रकुलप्रीत सिंह और सारा अली खान का नाम लिया था। एक अधिकारी ने बताया कि बृहस्पतिवार सुबह साढ़े नौ बजे, फैशन डिजाइनर सिमोन खंबाटा (Simone Khambata) एजेंसी के कार्यालय पहुंची। उन्होंने कहा कि जांच के दौरान कुछ लोगों से हुई पूछताछ में खंबाटा का नाम सामने आया था। अधिकारी ने कहा कि राजपूत की पूर्व मैनेजर श्रुति मोदी (Shruti Modi) भी बृहस्पतिवार को एनसीबी के सामने पेश हुई।

पहले जिन लोगों से पूछताछ की गई थी उनके व्हाट्सऐप वार्तालाप में मादक पदार्थों की बात सामने आई थी। एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा कि एनसीबी ने अब तक दो मामले दर्ज किए हैं जिनमें से एक राजपूत की मौत से संबंधित है और दूसरा बॉलीवुड में कथित तौर पर मादक पदार्थों के सेवन से जुड़ा हुआ है। उन्होंने कहा कि यह दोनों मामले “आपस में जुड़े हुए हैं।” अधिकारी ने कहा कि सारा अली खान और श्रद्धा कपूर से दोनों मामलों में पूछताछ की जाएगी।