Sushant Death Case: No evidence of 'money manipulation' against Riya, 55 lakh was spent on Rhea Chakraborty

मुंबई: अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत के मामले में रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) को एनसीबी (NCB) ने ड्रग्स केस में गिरफ्तार किया है। वहीं सुशांत की मौत को लेकर सीबीआई (CBI) अभी जांच कर रही है। ऐसे में सुशांत के करीबी दोस्त सुनील शुक्ला (Sunil Shukla) ने बड़ा दावा किया है।

ज़ी न्यूज़ की रिपोर्ट के मुताबिक, सुनील शुक्ला ने आरोप लगाते हुए कहा है कि रिया चक्रवर्ती का कनेक्शन एक पोलिटिकल पार्टी के नेता से था और वो लोनावला में पावना लेक के पास जमीन खरीदना चाहती थीजिसको लेकर और वो एक नेता के टच में भी थीं। लेकिन लॉकडाउन होने के चलते डील नहीं हो पाई।

अब शुक्ल ने इस मामले में रिया और पोलिटिकल कनेक्शन की जांच करने की मांग की है।  रिपोर्ट में कहा गया है कि, सुनील शुक्ला के आरोपों के मुताबिक, रिया जिस जगह ज़मीन ख़रीदा चाहतीं थीं वो फारेस्ट एरिया में आता है और इस दिल के सिलसिले में रिया ने कथित तौर पर नेता से मुलाकात भी की थी। सुनील शुक्ला ने मांग की है कि सीबीआई इस बारे में जांच कर सच सामने लाए। रिपोर्ट में नेता का पक्ष नहीं दिया है।

गौरतलब है कि पावना इलाके में सुशांत सिंह राजपूत का भी फार्म हाउस था जहां वो अक्सर समय बिताने जाया करते थे। कुछ सप्ताह पहले एनसीबी ने इसी फॉर्म हाउस से सुशांत के कुछ नोट्स और दूसरी चीजें भी बरामद की थी।  इतना ही नहीं, इसी फॉर्म हाउस के केयर टेकर और यहां के एक बोटमैन ने एनसीबी को दिए अपने बयान में खुलासा किया था इसी फार्म हाउस पर सुशांत ने अलग-अलग समय पर रिया चक्रवर्ती, सारा अली खान और श्रद्धा कपूर के साथ पार्टी की थी। नाम सामने आने के बाद एनसीबी ने श्रद्धा कपूर और सारा अली खान से पूछताछ भी की थी।