अधीर रंजन चौधरी ने कहा- ड्रग्स केस की जांच करने वाले NCB अधिकारी PM मोदी के करीबी

नई दिल्ली: सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले (Sushnat Singh Rajput Death Case) से शुरू हुआ ड्रग केस की आँच अब बॉलीवुड (Bollywood) के शीर्ष अभिनेत्रियों तक पहुंच गया है. एक ओर जहां एनसीबी (NCB) मामले की लगातार जाँच कर रही है, वहीं दूसरी तरफ इसपर राजनीति भी बढ़ती जारही है. कांग्रेस सांसद और लोकसभा में पार्टी  के नेता अधीर रंजन चौधरी (Adhir Ranjan Chaudhary) ने मामले की जाँच कर रहे अधिकारियों पर आरोप लगते हुए कहा, “हम सुन रहे हैं कि दवा के मुद्दे की जांच कर रहे एनसीबी के अधिकारी भाजपा (BJP) और पीएम मोदी (PM Modi) के बेहद करीबी हैं.”

सुशांत सिंह मामले पर भाजपा कर रही राजनीति 
कांग्रेस नेता ने भाजपा पर हमला बोलते हुए कहा, “शुरुआत से ही बीजेपी सुशांत सिंह राजपूत की मौत पर राजनीति कर रही है. ईडी और सीबीआई ने अब तक क्या पाया है, यह कोई नहीं जानता. इस मुद्दे को अब सभी अभिनेत्रियों को शामिल करते हुए NCB ड्रग की जांच को भटकाया जा रहा है.”

चुनाव में जेडीयू ने बनाया उम्मीदवार
बिहार के पूर्व डीजीपी गुप्तेश्वर पांडे पर हमला बोलते हुए कहा, “बिहार के DGP जिन्होंने सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले में सीबीआई जांच को आगे बढ़ाया, उन्हें राज्य में सत्ताधारी पार्टी द्वारा आगामी चुनावों के लिए उम्मीदवार बनाया जा रहा है.”