ओ पनीरसेल्वम (Photo Credits-ANI)
ओ पनीरसेल्वम (Photo Credits-ANI)

    चेन्नई: तमिलनाडु के उप मुख्यमंत्री ओ पनीरसेल्वम (Tamil Nadu Deputy Chief Minister O Panneerselvam) ने आगामी विधानसभा चुनाव (Assembly Election 2021) के लिए दाखिल किए हलफनामे में अपनी कुल सम्पत्ति 61.19 लाख रुपये घोषित की है। 2016 में उन्होंने अपनी कुल सम्पत्ति 33.20 लाख रुपये बतायी थी। अन्नाद्रमुक संयोजक पनीरसेल्वम ने तीसरी बार थेनी जिले के बोदिनायक्कनूर से नामांकन दाखिल किया है। विधानसभा चुनाव के लिए इस सीट पर छह अप्रैल का मतदान होगा। पनीरसेल्वम ने कहा कि यह घोषित सम्पत्ति केवल चल है।

    सम्पत्ति में तीन चार-पहिया वाहनों की भी घोषणा की गई है। उन्होंने अपनी आय का जरिया उप मुख्यमंत्री के तौर पर मिलने वाला वेतन और उनकी पत्नी की कृषि क्षेत्र से होने वाली आय बताया है। उन्होंने बताया कि उनकी देनदारी 65,55,411 रुपये की है। उन्हें यह राशि अपनी पत्नी को देनी है। इसी तरह, अम्मा मक्कल मुनेत्र कषगम (एएमएमके) के नेता टीटीवी दिनाकरण ने हलफनामे में अपनी सम्पत्ति 19.18 लाख रुपये घोषित की है, जो 2017 में 16.73 लाख रुपये थी।

    दिनाकरण कोविलापट्टी से अन्नाद्रमुक के स्थानीय नेता एवं सूचना मंत्री कदम्बुर राजू के खिलाफ चुनाव लड़ रहे हैं। तमिलनाडु की सभी 234 विधानसभा सीटों के लिए छह अप्रैल को मतदान होगा