kashmir

    जम्मू कश्मीर. बीती रात दक्षिण कश्मीर के त्राल में आतंकियों (Terrorist) ने एक SPO (Special Police Officer) और उसकी बीबी की घर में घुसकर जघन्य हत्या (Murder) कर दी। इस हमले में SPO की बेटी गंभीर रूप से जख्मी हुई थी, उसकी भी बीते देर रात को मौत हो गई।  बताया जा रहा है कि इन्ही SPO का बेटा भारतीय सेना में है।इधर पुलिस ने कहा कि SPO फैयाज अहमद और उनकी बीवी और बेटी सभी आतंकवादियों के गोली का शिकार हुए हैं। फिलहाल पुलिस और सेना मामले की जांच कर रही है।

    बता दें जम्मू कश्मीर (jammu kashmir) के पुलवामा जिले (Pulwama District) में रविवार को आतंकवादियों (Terrorists) ने एक विशेष पुलिस अधिकारी (एसपीओ) (SPO) और उसकी पत्नी की गोली मारकर हत्या (Shot Dead) कर दी थी, जिसमे उनकी बच्ची की भी मौत हो गयी है। जिसके बाद आज इस मरहूम शहीद परिवार के जनाजे में बड़ी संक्या में लोग शामिल हुए और उन्हें सुपुर्दे खाक किया।

    जम्मू के एअरपोर्ट में ड्रोन हमला और अब कश्मीर में इस जघन्य हत्या की वारदात के बाद आज जम्मू-कश्मीर के डोगरा फ्रंट के कार्यकर्ताओं ने जम्मू हवाई अड्डे पर हुुए विस्फोट और पुलवामा में जम्मू-कश्मीर पुलिस के विशेष पुलिस अधिकारी(एसपीओ) फैयाज अहमद की हत्या को लेकर पाकिस्तान के खिलाफ जम्मू में जमकर विरोध-प्रदर्शन किया। 

    बता दें कि शनिवार-रविवार की दरम्यानी देर रात को जम्मू के एअरपोर्ट पर ड्रोन द्वारा हमला किया गया था, जिसमे बाद में 2 संग्दिग्धों को भी पकड़ा गया था। फिलहाल इस घटना की तफ्तीश भी जारी है।