Photo Credit Instagram
Photo Credit Instagram

    Loading

    सोशल मीडिया अक्सर कई ऐसे वीडियो वायरल होते हैं, जिन्हें देखकर लोग हैरान भी होते हैं और हंसते भी हैं। एक ऐसा वीडियो फिर से वायरल हो रहा है। दरअसल, आप सभी लोगों ने मिठाई के दुकान के अंदर  काउंटर पर सिर्फ मिठाई और हलवाई को देखा होगा। लेकिन सोशल मीडिया पर एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है जिसे देखकर सभी लोग अपनी हंसी नहीं रोक पा रहे  हैं। वीडियो में मिठाई की दूकान में अचानक कुत्ता घुस गया और काउंटर पर रखी हुई मिठाई के ऊपर घूमने लगा और मिठाई  खाकर बड़े आराम से बैठकर खाने लगा। 

    बता दें कि वीडियो में देखा गया कि कुत्ता जब मिठाई के दुकान में मिठाई के मजे ले रहा था। तब हलवाई दूकान पर नहीं था उसी वक्त कुत्ता मिठाई के काउंटर में घुस गया और तभी किसी ने वीडियो बना लिया और जब हलवाई आया तो वह कुत्ते को भागने लगा। वीडियो शेयर करने वाले यूजर ने वीडियो ये में भी कहा कि ये हलवाई की दुकान है और ये कुत्ता है और हलवाई कुत्ते को भगा रहा है। 

    गौरतलब हो कि सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो को अब तक 10 हजार लोग देख चुके है, इस वीडियो को देखने के बाद व्यूज बड़े मजेदार रेकिशन दे रहे हैं। एक यूजर ने कैप्शन में यह भी लिख दिया की घोर कलयुग।