NCB ने भारती सिंह और उनके पति हर्ष को हिरासत में लिए, कॉमेडियन ने कहा- ‘सिर्फ पूछताछ के लिए मुझे लाए हैं’

मुंबई: कॉमेडियन (Comedian) भारती सिंह (Bharti Singh) और उनके पति हर्ष लिंबाचिया (Harsh Limbachiyaa) को एनसीबी (NCB) ने हिरासत में लिया है। शनिवार सुबह से ही एनसीबी उनके घर पर छापेमारी कर रही थी। एनसीबी सूत्रों के अनुसार, छापेमारी के बाद भारती और हर्ष को समन जारी कर दिया गया था जिसके बाद एसबी के ऑफिसर उन्हें अपने साथ ही दक्षिण मुंबई के दफ्तर ले गए। फिलहाल दोनों से पूछताछ जारी है।एनसीबी ऑफिस पहुंचीं भारती सिंह ने कहा, ‘मुझे सिर्फ पूछताछ के लिए लाया गया है।’

दरअसल, बॉलीवुड-ड्रग्स (Bollywood-Drugs) कनेक्शन को लेकर एनसीबी लगातार जांच कर रही और इस कड़ी में कई बॉलीवुड स्टार्स से पूछताछ भी कर चुकी है। भारती सिंह (Bharti Singh) और उनके टीवी होस्ट पति हर्ष लिंबाचिया के घर ड्रग्स केस में एनसीबी ने रेड की। एनसीबी सूत्रों के अनुसार, क्रेडिबल इंफॉर्मेशन मिलने के बाद छापेमारी की गई है। 

इससे पहले एनसीबी दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone), सारा अली खान (Sara Ali Khan) और श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) से पूछताछ कर चुकी है। वहीं पिछले दिनों फिल्म प्रोड्यूसर फिरोज नाडियाडवाला (Firoz Nadiadwala) की पत्नी की गिरफ़्तारी हुई थी जिसके बाद फिरोज से भी एनसीबी ने पूछताछ की थी। इस मामले को लेकर एनसीबी ने अर्जुन रामपाल (Arjun Rampal) और उनकी गर्लफ्रेंड से भी सवाल-जवाब किए थे।