Pollard and Finch

    बारबाडोस. वेस्टइंडीज (West Indies) और ऑस्ट्रेलिया (Australia) के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज का दूसरा मैच 22 जुलाई को केनसिंग्टन ओवल, बारबाडोस में खेला जाना था। ऑस्ट्रेलिया ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया था। हालांकि यह मैच अब नहीं खेला जाएगा। इस मैच को कोविड-19 के कारण रद्द कर दिया गया है।

    बताया जा रहा है कि दोनों टीम में कोई एक खिलाड़ी कोरोना पॉजिटिव पाया गया है। जिसके चलते यह मैच रद्द कर दिया गया। हालांकि कौनसा खिलाड़ी कोरोना पॉजिटिव है इस बात की जानकारी नहीं मिल पाई है। दोनों टीम के खिलाड़ी और स्टाफ अब आइसोलेशन में ही रहेंगे।

    गौरतलब है कि मिशेल स्टार्क (Mitchell-Starc) के 48 रन पर पांच और जोश हेजलवुड के 11 रन पर तीन विकेट की बदौलत आस्ट्रेलिया ने पहले एक दिवसीय अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट मैच में मंगलवार को यहां वेस्टइंडीज (West Indies) को 123 रन पर समेटकर 133 रन से जीत दर्ज कर सीरीज में बढ़त बना ली है। वहीं दूसरे वनडे में वेस्टइंडीज की टीम सीरीज में कमबैक करने के इरादे से उतरने वाली थी लेकिन कोरोना के कारण मैच को रद्द कर दिया गया।

    वर्षा से प्रभावित पहले वनडे मैच में 49 ओवर में 257 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए वेस्टइंडीज ने आठवें ओवर में 27 रन तक ही छह विकेट गंवा दिए थे, लेकिन कप्तान कीरोन पोलार्ड (56) ने अर्धशतक जड़ने के अलावा अल्जारी जोसेफ (17) के साथ सातवें विकेट के लिए 68 रन जोड़कर टीम को उसके न्यूनतम स्कोर पर सिमटने से बचाया। हालांकि पूरी टीम 26.2 ओवर में ही पवेलियन लौट गई।