प्रतीकात्मक तस्वीर
प्रतीकात्मक तस्वीर

    राजस्थान (Rajasthan) से एक बेहद हैरान (Shocking News) कर देने वाली घटना सामने आई है। जहां पर एक प्रेमी (Lover) की जमकर लोगों ने पिटाई कर दी। हद तो उस वक्त हो गई जब प्रेमी को पीटने के बाद लोगों जबरन पेशाब (Pee) तक पिला दिया। दरअसल प्रेमी अपनी प्रेमिका से मिलने उसे गांव पहुंच गया था। जिसकी भनक लड़की के परिजनों (Girl’s family beat the boy) को पता चल गई। फिर क्या लड़के को देखते ही उनका गुस्सा बिफर गया और लोगों ने उसकी पिटाई शुरू कर दी। इस दौरान कई लोगों के घटना का वीडियो (Video) बना लिया और जो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। 

    घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी। सोशल मीडिया पर जो वीडियो वायरल (Viral Video On Social Media) हुआ है उसमें लड़के को रॉड से पिटाई करते हुए लोग दिखाई दे रहे हैं। दरअसल लड़की के परिजनों ने लड़के की पिटाई के बाद धमकी देते हुए कहा था कि अगर इस बात की जानकारी उसने किसी को दी तो अच्छा नहीं होगा।

    कुछ दिनों बाद वह वीडियो वायरल हो गया जिसमें लड़की के परिवार वालों ने लड़के की बुरी तरह से पिटाई की। ये वीडियो पुलिस तक पहूंचने के बाद में पुलिस ने पिता को बुलाया और युवक की तरफ से लड़की के परिवार वालों के खिलाफ मामला दर्ज कर किया। पुलिस टीम बनाकर जांच में जुट गई हैं। बताया जा रहा है कि लड़का 8 मार्च को कोशलू गांव में लड़की से मिलने गया था। 

     घटना 15 दिन पहले की है, लेकिन यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। पीड़ित युवक के ऊपर गांव में किसी के घर में घुसने का आरोप लगाकर गुस्साए गांव वाले और परिवारवालों ने मिलकर जमकर पिटाई की। पीड़ित के पिता ने 2 लोगों पर इंजाम लगाया है. जिसके बाद पुलिस अब इस मामले की जांच कर रही है।