This advertisement of Mona Singh left an impression on the hearts, the video is going viral

    मुंबई. गर्भावस्था परीक्षण किट ब्रांड प्रीगा न्यूज़ (Prega News) की एक विज्ञापन फिल्म सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है, जो YouTube पर एक मिलियन व्यूज को भी पार कर चुकी है और इसकी प्रशंसा भी हो रही है। 8 मार्च को अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस से पहले, प्रीगा न्यूज़ (Prega News) ने एक लघु विज्ञापन फिल्म जारी की जिसमें बांझपन (Infertility) और यह महिलाओं के मानसिक स्वास्थ्य को कैसे प्रभावित करता है के मुद्दे पर प्रकाश डाला गया। प्रीगा न्यूज ने इंस्टाग्राम पर विज्ञापन फिल्म को जारी करते हुए लिखा, “जब बांझपन के मुद्दों की बात आती है, तो देश भर के जोड़े चुप्पी साध लेते हैं।”

    “इस महिला दिवस (International Women’s Day), प्रीगा न्यूज़ (Prega News आपको बाधाओं को तोड़ने और बांझपन के बारे में बोलने का आग्रह करता है – चलो प्रजनन से परे देखते हैं जब हम एक महिला को देखते हैं क्योंकि वह खुद में पूर्ण है।”

    उन्होंने कैंपेन हैशटैग #SheIsCompleteInHerself भी जोड़ा।

    विज्ञापन में अभिनेत्री मोना सिंह (Mona Singh) बड़ी बहू के रूप में नज़र आई, जो गर्भ धारण करने में असमर्थ हैं। उसे अपनी देवरानी के लिए खुश होते दिखाया गया है, जो जल्द ही माँ बनने वाली है- लेकिन दर्शकों को उस दुखीपन की झलक भी दिखाई दी जिसमे मोना को अंदर से परेशान करती है। परिवार के सदस्य द्वारा अच्छी तरह से पूछे जाने वाले सवाल के बाद चीजें एक भावनात्मक मोड़ लेती हैं, और इस विज्ञापन का अंत बस आपको अशांत कर सकता है।

    नीचे वीडियो देखें:

    इस रविवार को पोस्ट किए जाने के बाद से, इस विज्ञापन फिल्म को YouTube पर 30 मिलियन से अधिक बार देखा गया और इंस्टाग्राम (Instagram) जैसे अन्य सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर हजारों से अधिक।

    कई सोशल मीडिया उपयोगकर्ताओं ने उस विज्ञापन के पीछे के संदेश की प्रशंसा की जिसमें  महिलाओं को देखते समय प्रजनन से परे देखने का आग्रह किया।