This doctor became emotional on the conditions made by Corona, said - Corona is everywhere, do not think you are a superhero, see video

    Loading

    मुंबई: देशभर में कोरोना वायरस (Corona Virus) की खतरनाक दूसरी लहर का अटैक रोज़ाना देखने को मिल रहा है। देश में कोरोना की चपेट में आने से हर रोज़ सैकड़ों मौतें (Corona Deaths) हो रही हैं और लाखों की संख्या में केस आ रहे हैं। वहीं महाराष्ट्र (Maharashtra) में कोरोना वायरस पूरी तरह से बेकाबू हो चुका है। खासकर मुंबई (Mumbai) में कोरोना के चलते स्थिति बेहद ख़राब है। ऐसे में मुंबई की एक डॉक्टर (Doctor) ने कोरोना से पैदा हुए हालातों पर एक वीडियो (Video) जारी किया है और लोगों से मास्क पहने रहने की अपील की है। इस वीडियो में डॉक्टर मौजूदा हालातों का ज़िक्र करते हुए इतनी भावुक होती नज़र आ रही हैं कि वीडियो में बात करते समय उनकी आंखों से आंसू तक निकल जाते हैं। सोशल मीडिया (Social Media) पर ये वीडियो अब तेज़ी से वायरल (Viral) हो रहा है। 

    बताया जा रहा है कि, डॉक्टर का नाम डॉ. तृप्ती है। डॉक्टर संक्रामक रोगों की स्पेशलिस्ट हैं। इस वायरल वीडियो में वे लोगों से मास्क पहनने और कोरोना को “हल्के में” नहीं लेने का आग्रह कर रही हैं। करीब पांच मिनट के इस वीडियो में वे बता रही हैं कि कोविड-19 के खिलाफ अपनी दैनिक लड़ाई में वे क्या महसूस कर रहे हैं। एक मौके पर वे वीडियो में आँसू बहाते हुए कहती हैं, “हम मौजूदा हालातों से फिलहाल बहुत हेल्पलेस हैं।”

    वीडियो में डॉक्टर कह रही हैं, “हमें बहुत सारे पेशंट्स का प्रबंधन करना पड़ रहा है… गंभीर रूप से बीमार मरीज़ों का इलाज घर पर किया जा रहा है क्योंकि अस्पतालों में बेड अवेलेबल नहीं हैं … मत सोचो कि तुम सुपरहीरो हो। मैं आप सब से गुज़ारिश करती हूँ, हर वक्त मास्क पहने रहो।”