This monkey liked this child so much, he did not leave him even after repeated attempts from child's mother, watch video

    मुंबई: अक्सर बच्चे (Children) बंदरों (Money) के करीब आने पर घबरा जाते हैं। लेकिन हाल ही में सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल (Viral) हुआ एक वीडियो (Video) बंदरों की मासूमियत बयान करता है। दरअसल, इस वीडियो में देखा जा सकता है कि, एक बंदर जब एक छोटे से बच्चे के रु-ब-रु हुआ तो उसने इस बच्चे को अपने आग़ोश में ले लिया। हालांकि इस बच्चे के मां भी उसके पास मौजूद थी लेकिन लाख कोशिशों के बावजूद भी बंदर इस बच्चे को छोड़ने के लिए तैयार नहीं हुआ।

    इस वीडियो में देखा जा सकता है कि, बंदर अचानक से जमीन पर बैठे बच्चे के पास आता है और फिर उस बच्चे को अपने गले से कई बार लगता है। बंदर इस बच्चे को ज़रा भी नुकसान नहीं पहुंचा।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Punjabi tadka® (@punjabi_tadhka)

    वीडियो में देखा जा सकता है कि, जब बच्चे की मां बच्चे के नज़दीक जाती है तो बंदर उसे बच्चे को छूने तक नहीं देता। ऐसे में ये बच्चा भी बंदर से बिना डरे, बेखौफ बैठा है। इंस्टाग्राम पर पोस्ट किए गए इस वीडियो को लोग काफी पसंद कर रहे हैं और ये वीडियो अब तेज़ी से वायरल हो रहा है।