This politicians slippers have been stock worn while campaigning, he shares photo- says election campaign ends
Image: Twitter/@MKumaramangalam

    नई दिल्ली: तमिलनाडु विधानसभा चुनाव (Tamil Nadu Assembly Election) के लिए रविवार शाम को चुनाव प्रचार (Election Campaign) ख़त्म हो गया है। ऐसे में तमिलनाडु में कई नेताओं की किस्मत अब आगामी वोटिंग पर टिकी हुई हैं। बताया जा रहा है कि तमिलनाडु में कई उम्मीदवारों के बीच कांटे की टक्कर है। ऐसे में नेताओं ने अपने-अपने चुनाव प्रचार अभियान में सिर्फ जम कर पसीना ही नहीं बहाया है बल्कि प्रचार के लिए इतना घूमें हैं की कुछ की तो चप्पल तक घिस गई हैं।

    दरअसल, तमिलनाडु में ओमलुर सीट से कांग्रेस के उम्मीदवार मोहन कुमारमंगलम (Mohan Kumaramangalam) के साथ ऐसा ही कुछ हुआ है। उन्होंने खुद इसकी जानकारी देते हुआ ट्विटर पर एक फोटो शेयर की है। उन्होंने जो तस्वीर शेयर की है उसमें चप्पल दिखाई दे रही है, इसी चप्पल को कुमारमंगलम ने वही चप्पल बताया है जो उन्होंने अपने चुनावी प्रचार के दौरान पहनी थी और वे अब घिस गई हैं। उनकी शेयर की हुई फोटो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।   

    मोहन कुमारमंगलम ने अपने ट्विटर अकाउंट पर इस चप्पल की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा है कि, “चुनावी प्रचार खत्म हुआ, मैं कह सकता हूं कि मैंने ये सबकुछ चुनावी मैदान में ही छोड़ दिया और घर ले जाने के लिए कुछ भी नहीं। हम भगवान पर भरोसा करते हैं. भगवान सभी आकारों में हमारे सामने आते हैं।”

    बताया जा रहा है कि, कांग्रेस नेता मोहन कुमारमंगलम ने कड़ी मेहनत की है, वे अपने चुनाव प्रचार के दौरान घर-घर पैदल चलते हुए पहुंचे थे और क्षेत्र में कई रस्ते पैदल कवर कर रहे थे। वैसे तमिलनाडु में 234 सीटों के लिए कुल 4218 उम्मीदवार मैदान में हैं। जिसमें सबसे ज्यादा उम्मीदवार करूर विधानसभा सीट से हैं, इस सीट पर कुल 84 उम्मीदवार मैदान में है।