PM Narendra Modi

    नई दिल्ली: देश में एक तरफ कोरोना (Coronavirus Pandemic) का प्रकोप कम नहीं हुआ है तो दूसरी तरफ राजधानी दिल्ली (Delhi)  से एक बड़ी खबर सामने आ रही है। बताना चाहते हैं कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) को जान से मारने की धमकी देने वाले एक शख्स को दिल्ली पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पुलिस द्वारा गिरफ्तार आरोपी का नाम सलमान है। 

    ज्ञात हो कि गिरफ्तार सलमान ने पुलिस को फोन कर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जान से मारने की धमकी दी थी। आरोपी दिल्ली के खजुरी खास का रहने वाला है। पुलिस द्वारा पकड़ा गया आरोपी कुछ दिन पहले ही जमानत पर बाहर आया था। गिरफ्तार आरोपी की उम्र 22 साल बताई जा रही है। 

    दिल्ली पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी गिरफ्तार आरोपी से पूछताछ कर रहे हैं। खबर यह भी है कि आरोपी ने पुलिस को पूछताछ में बताया कि जेल जाने के लिए उसनें कॉल किया था।  पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।  यह कोई पहला मामला नहीं है जब पीएम मोदी को जान से मारने की धमकी दी गई हो। इससे पहले भी साल 2020 में भी दिल्ली पुलिस के पास कॉल कर एक शख्स ने कहा था कि वो पीएम को जान से मार देगा। बाद में पुलिस ने उस आरोपी को गिरफ्तार कर लिया था।