TMC's Shatabdi Roy may join BJP, will reveal on Saturday

कोलकाताः पार्टी के मामलों के बारे में लूप में न रखे जाने को लेकर नाराजगी जताते हुए, टीएमसी सांसद शताब्दी रॉय (Shatabdi Roy) ने एक सोशल मीडिया पोस्ट में कहा कि वह शनिवार को अपने राजनीतिक भविष्य का फैसला करेंगी जिसके बाद राज्य के राजनीतिक हलकों में लहर पैदा हो गई है।

शताब्दी रॉय (Shatabdi Roy) फैन्स क्लब द्वारा अपलोड किए गए एक फेसबुक पोस्ट में, बीरभूम से दो बार सांसद रही रॉय ने आरोप लगाया कि “कुछ लोग” उन्हें लोगों तक पहुंचने से रोक रहे थे। एक्ट्रेस से टीएमसी नेता बनी रॉय ने पार्टी के अभियान गतिविधियों से काफी समय से दूरी बनाइ हुई है।

रॉय ने पोस्ट में लिखा, “हाल ही में, बहुत से लोग पार्टी कार्यक्रमों से मेरी अनुपस्थिति पर सवाल उठा रहे हैं। मैं उन्हें बताना चाहता हूं कि मैं लोगों तक अपनी बात पहुंचाना चाहती हूं। लेकिन कुछ लोग नहीं चाहते कि मैं उनके पास पहुंचूं। परिणामस्वरूप, पार्टी कार्यक्रमों की जानकारी मेरे साथ साझा नहीं की जाती है। मुझे इससे बहुत पीड़ा है … इसलिए, इस नए साल में, मैं एक ऐसा निर्णय लेने की कोशिश कर रही हूं, जो मुझे पूरी तरह से लोगों के साथ रहने में मदद करेगा …। अगर मैं कोई निर्णय लेती  हूं, तो मैं शनिवार को दोपहर 2 बजे इसकी घोषणा करूंगी । “

टीएमसी (TMC) सांसद सौगत रॉय (Sougata Roy ) ने कहा, “हम इंतजार करेंगे और देखेंगे कि वह क्या फैसले लेते हैं। उसका निर्णय क्या है यह जानने से पहले हम कुछ नहीं कह सकते। ”

विद्रोही टीएमसी (TMC) नेता राजीव बनर्जी (Rajib Banerjee) भी फेसबुक पर लाइव होंगे और अपने मन की बात कहेंगे।

ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) की अगुवाई वाली टीएमसी संघर्ष की लड़ाई लड़ रही है। सुवेंदु अधिकारी (Suvendu Adhikari) और पार्टी सांसद सुनील मोंडल (Sunil Mondal) सहित कई टीएमसी विधायकों ने भाजपा का दामन थामा है।