modi

नयी दिल्ली. आज जहाँ भारत में महानवमी और विजयादशमी की धूम है। वहीं इस पावन अवसर पर PM नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) ने देशवासियों को महानवमी और विजयादशमी (Dussehra) की शुभकामनाएं दी है। उन्होंने शुभकामनाएं देते हुए कहा कि आप सभी को मां सिद्धिदात्री के आशीर्वाद से हर किसी को अपने कार्यों में सिद्धि प्राप्त हो। वहीं PMमोदी के अलावा, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह (Rajnath Singh) और कांग्रेस नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi) समेत अन्य नेताओं व मंत्रियों ने भी देशवासियों को अपनी शुभकामनाएं प्रषित कि हैं ।

PM नरेंद्र मोदी ने ट्वीट में लिखा कि, “देशवासियों को महानवमी की हार्दिक शुभकामनाएं। नवरात्रि के इस पावन दिवस पर मां दुर्गा की नौवीं शक्ति देवी सिद्धिदात्री की पूजा-अर्चना की जाती है। मां सिद्धिदात्री के आशीर्वाद से हर किसी को अपने कार्यों में सिद्धि प्राप्त हो।” इसके साथ ही उन्होंने विजयादशमी कि भी शुभकामनाएं देशवासियों को दी हैं।

देशवासियों को महानवमी की हार्दिक शुभकामनाएं। नवरात्रि के इस पावन दिवस पर मां दुर्गा की नौवीं शक्ति देवी सिद्धिदात्री की पूजा-अर्चना की जाती है। मां सिद्धिदात्री के आशीर्वाद से हर किसी को अपने कार्यों में सिद्धि प्राप्त हो। pic.twitter.com/fKYiHARytG

— Narendra Modi (@narendramodi) October 25, 2020

नाथूला में मौजूद होंगे राजनाथ करेंगे आज शस्त्र पूजा 

इसके साथ ही रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने भी विजयादशमी की शुभकामनाएं समस्त देशवासियों को दी है। उन्होंने अपने ट्वीट कर कहा कि,  “सभी देशवासियों को विजयदशमी पर्व की हार्दिक शुभकामनाएं। आज के इस पावन अवसर पर मैं सिक्किम के नाथूला क्षेत्र में जाकर भारतीय सेना के जवानों से भेंट करूंगा एवं शस्त्र पूजन समारोह में भी मौजूद रहूंगा।”

इन सबके बीच कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने भी विजयादशमी की शुभकामनाएं सभी को प्रेषित करते हुए कहा है कि, “विजय अंततः सत्य की ही होती है, आप सभी को विजयदशमी की शुभकामनाएँ।”

आइये देखते हैं अन्य बड़े नेताओं के ट्वीट :