PM Modi expressed grief over the accident of Bhiwandi building collapse

Loading

अयोध्या: बरसों से देखा एक ख़्वाब आज पूरा होने वाला है. आज दोपहर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मंदिर की पहली ईंट रखने वाले हैं. मंदिर शिलन्यास के लिए भव्य कार्यक्रम का आयोजन किया गया हैं, जिसके लिए पूरी तैयारी पूरी कर ली गई है. प्रधानमंत्री मोदी सुबह 11 बजे दिल्ली से अयोध्या पहुँचेंगे और करीब तीन घंटे रहेंगे. कार्यक्रम को देखते हुए पुरे अयोध्या को छावनी में तब्दील कर दिया है. 

पहले करेंगे हनुमानगढ़ी के दर्शन 
साकेत विश्वविद्यालय में बनाए गए अस्थाई हैलीपैड पर प्रधानमंत्री का हेलीकॉप्टर उतरेगा. उसके बाद वह सीधे हनुमानगढ़ी जाएंगे और भगवान हनुमान की पूजा अर्चना करेंगे. उसके बाद शिलान्यास स्थल की ओर प्रस्थान करेंगे. पूजा के दौरान प्रधानमंत्री मोदी और पुजारी के अलावा मंदिर में कोई नहीं होगा. 

मंच पर केवल पांच लोग
कोरोना वायरस के प्रकोप को देखते हुए सोशल डिस्टन्सिंग का सख्त पालन करने का निर्देश दिया है. शिलान्यास कार्यक्रम के दौरान बनाएं गए मंच पर केवल पांच लोग ही उपस्थित रहेंगे. जिसमे प्रधानमंत्री मोदी, राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ के सरसंघचालक मोहन भागवत, उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, राज्य की राज्यपाल आनंदी बेन पटेल और राममंदिर तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट के अध्यक्ष गोपाल दास शामिल हैं.