ramesh-video

    बेंगलुरु. जहाँ कर्नाटक (Karnatka) की राजनीतिक गलियारों में एक सेक्स सीडी (Sex Scandal Video) को लेकर भयंकर बवाल मचा हुआ है। जहाँ यह आरोप है कि इस सीडी में जल संसाधन मंत्री रमेश जारकीहोली (Ramesh Jarkiholi) एक महिला के साथ नजर आ रहे हैं। वहीं इस मुद्दे पर सामाजिक कार्यकर्ता दिनेश कल्लाहल्ली (Dinesh Kallhalli) ने उक्त सीडी जारी करते हुए आरोप लगाया था कि मंत्री रमेश जारकीहोली ने महिला का नौकरी दिलाने के नाम पर उसका यौन शोषण किया है। 

     कांग्रेस ने साधा बीजेपी पर निशाना:

    इधर इस कथित सेक्स सीडी के सामने आने के बाद कांग्रेस ने भी अब बीजेपी पर निशाना साधा है। इसी क्रम में कांग्रेस नेता और पूर्व मुख्यमंत्री सिद्धारमैया ने कहा कि मुख्यमंत्री बीएस येदियुरप्पा को तुरंत ही मंत्री  रमेश जारकीहोली का इस्तीफा ले लेना चाहिए और इस मामले में एक FIR दर्ज कराना चाहिए, वैसे भी यह सरकार सबसे ज्यादा भ्रष्ट है।

    क्या कहा डीके शिवकुमार ने :

    इधर इस मुद्दे पर कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष डी.के शिवकुमार (D.K Shivakumar) ने अपने तेवर दिखाते हुए कहा कि, “यह मात्र एक सेक्स स्कैंडल नहीं है, इस वीडियो में मंत्री ने कहा कि CM येदियुरप्पा भ्रष्ट हैं, अब मुख्यमंत्री को भी इसका जवाब देना होगा, गेंद अब विअसे भी उनके पाले में है, आइए इंतजार करें और देखें कि मुख्यमंत्री अब क्या करेंगे, मुझे लगता है कि बीजेपी समझदार है और वे सही फैसला लेंगे।” 

    वहीं कांग्रेस विधायक रिजवान अरशद ने मांग रखी कि रमेश जारकीहोली को तुरंत मंत्री पद से हटाना चाहिए, साथ ही उन पर आपराधिक कार्यवाही शुरू की जानी चाहिए, एक महिला को नौकरी देने का वादा किया गया था, मंत्री ने इसके लिए अपने कार्यालय पावर का भी अनुचित उपयोग किया, ऐसा उन्होंने अपने निजी जीवन में नहीं बल्कि यहाँ एक यहां मंत्री के रूप में काम को अंजाम दिया है।

    क्या थी घटना:

    दरअसल कर्नाटक के जल संसाधन मंत्री रमेश जारकीहोली (Ramesh Jarkiholi) पर कथित रूप से यौन शोषण का गंभीर आरोप लगा है। बताया जा रहा है कि एक सीडी लोगों के बीच आयी है जिसमे कथित रूप से  मंत्री रमेश जारकीहोली एक महिला से यौन संबंध बनाने के लिए कहते देखे गए हैं। इस पर मंत्री जारकीहोली ने सफाई देते हुए कहा था कि अगर उनपर लगे आरोप सहीं हुए तो वे राजनति और मंत्री पद दोनों ही छोड़ देंगे।