Twitter Politics: NCP took a jibe at the central government, said - focus on vaccination instead of fighting with Twitter

    मुंबई: राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (राकांपा) (NCP) ने सोमवार को कहा कि, केन्द्र सरकार (Central Government) को ट्विटर (Twitter) से ‘ब्लू टिक’ (Blue Tick) को ले कर उलझने के बजाए जनता को कोरोना वायरस (Corona Virus) संक्रमण से बचाने के लिए उनके टीकाकरण (Vaccination) पर ज्यादा ध्यान देना चाहिए।

    दरअसल हाल ही में ट्विटर ने उपराष्ट्रपति एम वेंकैया नायडू और मोहन भागवत समेत राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) के शीर्ष पदाधिकारियों के निजी अकाउंट से ‘ब्लू टिक’ हटा दिया और बाद में हंगामा होने पर इसे बहाल कर दिया। वहीं ट्विटर ने कहा कि नियम के मुताबिक अगर वह अधूरा है या छह माह से सक्रिय नहीं है तो ब्लू टिक किसी भी अकांउट से अपने आप हट जाता है । इस पूरे विवाद के बीच पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता नवाब मलिक ने यहां संवाददताओं से यह बात कही।

    उन्होंने कहा कि भाजपा और केन्द्र सरकार ट्विटर से ‘ब्लू टिक’ को लेकर उलझ रहे हैं वहीं देश की जनता कोविड-19 से बचने के लिए टीकाकरण के वास्ते संघर्ष कर रही है। उन्होंने कहा,‘‘ चाहे ‘ब्लू टिक’ का मामला हो या टीकाकरण का, केन्द्र की आलोचना हो रही है लेकिन वह आलोचनाओं पर ध्यान नहीं दे रही है और आक्रामक रवैया अपना रही है।”

    मलिक ने कहा, ‘‘ केन्द्र सरकार को ट्विटर से ‘ब्लू टिक’ को ले कर उलझने के बजाए जनता को कोरोना वायरस संक्रमण से बचाने के लिए उनके टीकाकरण पर ज्यादा ध्यान देना चाहिए ।” एक प्रश्न के उत्तर में उन्होंने कहा कि अगर जनता संक्रमण से बचाव के लिए दिशानिर्देशों का पालन करे तो राज्य में लॉकडाउन जैसी पाबंदियां‘‘ समाप्त हो जाएंगी।” 

    महाराष्ट्र में अनलॉक के बाद क्या अब लोकल ट्रेन भी आम जनता के लिए खोलनी चाहिए?

    View Results

    Loading ... Loading ...