संतों ने दी मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे को धमकी, कहा – नही आने देंगे अयोध्या

अयोध्या. महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे आगामी 7 मार्च को अयोध्या का दौरा करनेवाले है। लेकिन अब अयोध्या के साधु-संतो ने ठाकरे के अयोध्या दौरे का विरोध किया है। हनुमानगढ़ के पुजारी महंत राजू दास

अयोध्या. महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे आगामी 7 मार्च को अयोध्या का दौरा करनेवाले है। लेकिन अब अयोध्या के साधु-संतो ने ठाकरे के अयोध्या दौरे का विरोध किया है। हनुमानगढ़ के पुजारी महंत राजू दास ने उद्धव ठाकरे के अयोध्या दौरे का विरोध किया है और उन्हें अयोध्या में आने नहीं देने की धमकी दी है।

हनुमानगढ़ के पुजारी महंत राजू दास ने चेतावनी देते हुए कहा कि,"मुस्लिमों को 5% आरक्षण देने वाली शिवसेना हिंदुत्व के मार्ग से हट गयी है, उद्धव को अयोध्या आने नहीं दूंगा।"

इससे पहले भी उद्धव ठाकरे के दौरे के दौरान महंत राजू दास ने आलोचना की थी। उन्होंने कहा था कि, "अयोध्या को राजनीती से दूर रखे। आओ दर्शन लो, आरती करो लेकिन अयोध्या में राजनीती मत करो।"

यह भी पढ़े : हैवान बाप ने नाबालिग बेटियों पर किया रेप

जानकारी के लिए बतादें कि, 7 मार्च को महाविकास आघाडी की सरकार को 100 दिन पुरे होनेवाले है। इस अवसर पर मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे अयोध्या जानेवाले है। इस दौरान शिवसेना की तरफ से अयोध्या में शक्तिप्रदर्शन किया जाना है।

शिवसेना के सांसद संजय राउत ने बताया कि, उद्धव ठाकरे दोपहर को अयोध्या में श्री राम के दर्शन लेंगे। उसके बाद शाम को शरयु नदी के किनारे आरती करेंगे। ठाकरे के साथ शिवसेना के सभी मंत्री, सांसद, विधायक, नेता और कार्यकर्त्ता अयोध्या में जानेवाले है।

यह भी पढ़े :  मनसे अभी भी बैचलर : राज ठाकरे

यह भी पढ़े :  दिल्ली हिंसा के लिए नरेंद्र मोदी और अमित शाह जिम्मेदार : शरद पवार

यह भी पढ़े :  मुंबई नगर निगम चुनाव 2022: महाविकास अघाड़ी को एक दूसरे की जरुरत