Shripad Naik

पणजी. कोविड-19 (Corona) से ठीक होने के एक महीने बाद, केंद्रीय मंत्री श्रीपद नाइक (Shripad Niak) ने शुक्रवार को कहा कि वह अगले सप्ताह से नई दिल्ली स्थित अपने कार्यालय में जाकर फिर से काम शुरू करेंगे। गोवा के रहने वाले नाइक पणजी के पास स्थित अपने निजी आवास-सह-कार्यालय से काम कर रहे हैं। एक महीने के इलाज के बाद 12 सितंबर को एक निजी अस्पताल से उन्हें छुट्टी मिली थी।

केंद्रीय आयुष राज्य मंत्री (स्वतंत्र प्रभार) और रक्षा राज्य मंत्री का मणिपाल अस्पताल में सरकारी गोवा मेडिकल कॉलेज और अस्पताल (जीएमसीएच) और अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) की टीमों की सहायता से इलाज किया गया था। नाइक ने पीटीआई-भाषा से कहा, “मैं सोमवार (26 अक्टूबर) से नई दिल्ली स्थित रक्षा मंत्रालय और आयुष मंत्रालय के कार्यालयों में अपने काम को फिर से शुरू कर रहा हूं। मेरा इलाज करने वाले डॉक्टरों ने पुष्टि की है कि मैं दिल्ली की यात्रा करने के लिए फिट हूं।”

उन्होंने कहा कि वह नई दिल्ली में प्रत्येक कार्यालय (रक्षा और आयुष) में आधे-आधे दिन काम करेंगे, क्योंकि कुछ महत्वपूर्ण फाइलों का काम पूरा करना है। यह पूछे जाने पर कि क्या वह बिहार में आगामी चुनावों के लिए प्रचार अभियान में शामिल होंगे, तो इस पर नाइक ने कहा कि पार्टी नेतृत्व ने अभी इसके बारे में उन्हें कुछ नहीं बताया है। उन्होंने कहा, ‘‘दिल्ली पहुँचने के बाद ही अभियान में शामिल होने के बारे में पता चल पाएगा।”