YOGI

    Loading

    लखनऊ. एक बड़ी खबर के अनुसार आज उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) अचानक उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य (Keshav Prasad Maurya) से मिलने उनके घर पहुंच गए हैं। विदित हो कि ऐसा करीब साढ़े चार साल में पहली बार हुआ जब CM योगी आदित्यनाथ, डिप्टी सीएम केशव मौर्य के घर 7 कालिदास मार्ग पर पहुंचे हैं। यह भी खबर है कि केशव मौर्य के घर पर राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (RSS) के कृष्ण गोपाल पहले से ही आज मौजूद हैं। 

    सूत्रों के मुताबिक आज BJPकोर कमेटी के सदस्यों का डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य के घर लंच है। इस लंच में RSS के कृष्ण गोपाल भी पहले से ही मौजूद हैं। इसी बीच आज CM योगी आदित्यनाथ भी अचानक केशव प्रसाद मौर्य के घर पर पहुंच गए हैं। साढ़े चार साल में मुख्यमंत्री योगी का केशव मौर्य के घर जाना सच में बहुत बड़ी घटना है।

    गौरतलब है कि जहाँ आज एक तरफ BJPके राष्ट्रीय संगठन महामंत्री बीएल संतोष और प्रदेश प्रभारी राधामोहन सिंह एकसाथ,  लखनऊ पार्टी कार्यालय में कार्यकर्ताओ के साथ बैठक कर रहे हैं और आगामी चुनाव की कोई बड़ी रणनीति बनाई जा रही है। वहीं दूसरी तरफ चुनाव में अब मुख्यमंत्री के चेहरे को लेकर भीबवाल मचा हुआ है। 

    हालाँकि केशव प्रसाद मौर्य पहले ही कह चुके हैं कि CM के लिए चेहरा केंद्रीय नेतृ्त्व ही तय करेगा। वहीं उनके अनुसार आज का लंच के सामान्य आतिथि सत्कार है।