मासूम बच्चों के साथ हैवानियत, पडोसी ने पिटाई कर पेड़ से बाँधा

लखनऊ, उत्तर प्रदेश में एक सनसनीखेज घटना हुई है । ख़बरों की माने तो यहाँ यहाँ के एक गांव में 2 बच्चों को बंधक बना के रखा गया और उन पर अत्याचार भी किये गये। वह भी सिर्फ इसीलिए क्यूँकि उनकी गलती सिर्फ

लखनऊ, उत्तर प्रदेश में एक सनसनीखेज घटना हुई है । ख़बरों की माने तो यहाँ यहाँ के एक गांव में 2 बच्चों को बंधक बना के रखा गया और उन पर अत्याचार भी किये गये। वह भी सिर्फ इसीलिए क्यूँकि उनकी गलती सिर्फ इतनी थी कि वे खेलते हुए अपने पडोसी के घर दाखिल हो गए थे। घटना का एक वीडियो भी वाइरल हो रहा है। 

सूत्रों के अनुसार यह घटना अमरोहा जिले के आदमपुर थाना क्षेत्र के गांव पथरा मुस्तकम की है। यहाँ के निवासी दो बच्चे खेलते हुए अपने पडोसी विजय सिंह के घर पहुंच गए थे। यह देख विजय गुस्सा हो गया और उसने दोनों मासूमों की निर्ममता से पिटाई कर दी और उन्हें पेड़ से भी बाँध दिया। दोनों बच्चे कक्षा चौथी के बताये जातें हैं। 

इस कृत्य का वीडियो गांव के ही एक युवक ने अपने मोबाइल पर बना ली। जब घटना का पता बच्चों के घरवालों को चला तो उन्होंने बच्चों को मौके से छुड़ाया और विजय के खिलाफ पुलिस में शिकायत कर दी। पुलिस ने भी ढिलाई दिखाते हुए शुरुआत में कोई करवाई नहीं की थी पर वीडियो के वायरल होने से उन्होंने शिकायत दर्ज कर आरोपी विजय की तलाशी शुरू कर दी है। विदित हो कि कुछ दिनों पहले उत्तर प्रदेश के फर्रुखाबाद में 23 मासूम बच्चों को बंधक बनाए जाने की घटना हुई थी। हालाँकि पुलिस ने अपनी मुस्तैदी से वक़्त रहते उन बच्चों को छुड़ा लिया था।