फर्रुखाबाद: पुलिस ने सभी बच्चों को सुरक्षित बाहर निकाला, आरोपी पुलिस मुठभेड़ में ढेर

फर्रुखाबाद. उत्तर प्रदेश के फर्रुखाबाद जिले में 21 बच्चों को बंधक बनाकर रखने वाले रखने वाले आरोपी से सभी बच्चों को पुलिस ने सुरक्षित मुक्त कर लिया है। इसके बाद घुस्साएं लोगों की भीड़ ने आरोपी सुभाष

फर्रुखाबाद. उत्तर प्रदेश के फर्रुखाबाद जिले में 21 बच्चों को बंधक बनाकर रखने वाले रखने वाले आरोपी से सभी बच्चों को पुलिस ने सुरक्षित बाहर निकाला लिया है। आईजी मोहित अग्रवाल ने बताया कि बच्चों को बचने के लिए पुलिस आरोपी के घर दरवाजा तोड़कर अंदर घुसी। इस दौरान आरोपी ने बचने के लिए पुलिस पर फायर किया जिसके बाद पुलिस मुठभेड़ में आरोपी को मर गिराया गया। रेस्क्यू ऑपरेशन करीब 12 घंटे तक चला है।

इससे पहले पुलिस ने बंधक बच्चों को मुक्त करने के लिए सुभाष के दोस्तों से मदद ली। दोस्तों के काफी प्रयास के बाद रात 11:30 PM बजे सुभाष ने बेसमेंट के पास पड़ी टिन शेड में खाली जगह से अपने दोस्त को एक छह माह की बच्ची को पकड़ा कर मुक्त कर दिया था।

यह भी पढ़े –  उत्तर प्रदेश: सिरफिरे ने जन्मदिन के बहाने 20 बच्चों को बनाया बंधक, पुलिस पर गोलीबारी

जाने क्या है मामला
आरोपी सुभाष बाथम ने 21 बच्चों को अपने घर में बंधक बनाके रखा हुआ था। आरोपी ने जन्मदिन मनाने के बहाने बच्चों को बंधक बनाया था। इस बीच उसने दरवाजे के पीछे से बम और गोलियां भी चलाईं है। आरोपी के तरफ से की गई गोलीबारी में एक ग्रामीण को पैर में गोली लगने से घायल हो गया है। जबकि बम के धमाके से दिवार गिरने और मलबे की चपेट में आने से दो पुलिसकर्मी भी घायल हो गए है।