उत्तर प्रदेश: सिरफिरे ने जन्मदिन के बहाने 20 बच्चों को बनाया बंधक, पुलिस पर गोलीबारी

फर्रुखाबाद. उत्तर प्रदेश के फर्रुखाबाद जिलेमें एक सिरफिरे ने 20 से 25 बच्चों को अपने घर में बंधक बनाके रखा हुआ है। सुभाष बाथम आरोपी ने जन्मदिन मानाने के बहाने बच्चों को बंधक बनाया है। इस बीच उसने

फर्रुखाबाद. उत्तर प्रदेश के फर्रुखाबाद जिलेमें एक सिरफिरे ने 20 से 25 बच्चों को अपने घर में बंधक बनाके रखा हुआ है। सुभाष बाथम आरोपी ने जन्मदिन मानाने के बहाने बच्चों को बंधक बनाया है। इस बीच उसने दरवाजे के पीछे से बम और गोलियां भी चलाईं है। जानकारी के अनुसार आरोपी के तरफ से की गई गोलीबारी में एक ग्रामीण को पैर में गोली लगने से घायल होगया है। जबकि बम के धमाके से दिवार गिरने और मलबे की चपेट में आने से दो पुलिसकर्मी भी घायल हो गए है। इस घटना से गावं में दहशत का वातावरण है।

आईजी रेंज मोहित अग्रवाल ने बताया कि बच्चों को छुड़ाने के लिए एटीएस के कमांडो बुलाए गए है। वही मिली जानकारी के अनुसार विगत एक घंटे से फायरिंग बंद है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार आरोपी सुभाष बाथम का घर जिले के मोहम्मदाबाद कोतवाली क्षेत्र कथरिया गांव में है। आरोपी के बेटी का गुरुवार को जन्मदिन था। इसमें आरोपी ने मोहल्ले के 20 से 25 बच्चों को अपने घर बुलाया। जन्मदिन मनाने के बाद आरोपी ने शाम को चार बजे के करीब सभी बच्चों को घर में बंधक बना लिया। इसके बाद वह  शराब के नशे में छत पर चढ़ कर चीखने लगा और कहा कि अब उसे पुलिस से पकड़वाने का नतीजा भुगतना पड़ेगा।

सूत्रों से मिली खबर के अनुसार आरोपी सुभाष पर गांव के मेघनाथ की 2001 में हत्या कर करने का आरोप है। एक साल पहले वह जमानत पर छूटकर बाहर आया था।