सीएम तीरथ सिंह रावत (Photo Credits-ANI Twitter)
सीएम तीरथ सिंह रावत (Photo Credits-ANI Twitter)

    नई दिल्ली: कोरोना (Coronavirus Pandemic) का संकट पूरी तरह से खत्म नहीं हुआ है। देश के कुछ राज्यों में कोविड-19 (COVID-19) के मामले बढ़ी तेजी से बढ़ रहे हैं। इसी बीच उत्तराखंड के नए सीएम की कमान संभालने वाले तीरथ सिंह रावत (Tirath Singh Rawat) काफी चर्चा में बने हुए हैं। मुख्यमंत्री बनने के बाद रावत अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव को ध्यान में रखकर काम कर रहे हैं। इसी कड़ी में सीएम ने आज एक बड़ी घोषणा करते हुए कहा कि लॉकडाउन के दौरान दर्ज मुकदमे वापस लिए जाएंगे। ऐसे में माना जा रहा है कि आने वाले समय में और भी कई बड़े फैसलों की घोषणा हो सकती है। 

    उत्तराखंड के सीएम तीरथ सिंह ने कहा कि लॉकडाउन के समय जो लोग भोजन बांट रहे थे और दूसरों लोगों की मदद कर रहे थे, ऐसे 4,500 से ज़्यादा लोगों पर मुकदमे थे। मैंने सख्ती से कहा कि ये मुकदमे वापस होने चाहिए, कई मुकदमे वापस हो गए हैं और बाकी मुकदमे आज और कल तक वापस हो जाएंगे।

    ANI का ट्वीट-

    वहीं दूसरी तरफ मुख्यमंत्री रावत ने कहा कि अप्रैल में होने वाले तीन स्नान बहुत चुनौतिपूर्ण होंगे, इसके लिए हमने अभी से व्यवस्था की है. आने वाले लोगों के लिए बसों की आवश्यकता है, बसों की संख्या को चौगुना किया है। सड़कों और गलियारों को ठीक करने के लिए एक हफ़्ते का समय दिया है।