Video: Miscreants fired indiscriminately at businessman in Rajasthan, watch heart-wrenching video

    कोटा: राजस्थान (Rajasthan) के कोटा (Kota) में गुमानपुरा की फल और सब्जी मंडी से दिल दहला देने वाली तस्वीरें सामने आई हैं। यहाँ एक दुकान पर 6 बाइक सवार अज्ञात हमलावरों ने ताबड़तोड़ फायरिंग (Firing) की। घटना के वक्त दुकान का मालिक दुकान में ही मौजूद था गनीमत है उन्हें इस घटना में कोई चोट नहीं आई है। ये घटना इलाके में लगे एक सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। पुलिस अब मामले की जांच में जुट चुकी है।

    ये घटना सोमवार सुबह करीब ११ नाज़े की बताई जा रही है। घटना के बाद से इलाके में दहशत का माहौल है। सीसीटीवी कैमरे में कैद इस वीडियो में देखा जा सकता है कि, दो बाइक पर 6 लोग सवार हैं। इन लोगों के मुंह रुमाल से ढके हुए हैं। तस्वीरों में देखा जा सकता है कि इनके हाथ में बंदूक है जिससे ये लगातार फायरिंग कर रहे हैं। फायरिंग करने के बाद ये घटनास्थल से फरार हो जाते हैं। 

    इस मामले के सामने आने के बाद पुलिस ने कहा है कि, वे पूरे मामले की जांच में जुट चुके हैं और सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई तस्वीरों की मदद से अपनी जांच को आगे बढ़ा रहे हैं। पुलिस ने कहा है कि, फायरिंग करने वालों की पहचान करने उन्हें गिरफ्तार करने की कोशिशें जारी हैं।