Viral Video: When a man with short height got angry, what happened next will shock you , watch video
screengrab

    Loading

    मुंबई: कहा जाता है कि, इंसान को अपने कद के हिसाब से ही किसी से पंगा लेना चाहिए। लेकिन हाल ही में सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल (Viral) हुए एक वीडियो (Video) ने इस कहावत के उलट कुछ ऐसा कर दिया जिसे देख कर कहा जा सकता है कि, कद पंगा लेने में कोई मैंने नहीं रखता। इस वीडियो में देखा जा कि, ये शख्स कद में भले ही छोटा था लेकिन अपने से बड़े कद वाले शख्स की इसने महज़ कुछ सेकंड में हवा निकाल दी और अब ये वीडियो तेज़ी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो को देखने वाला हर कोई मज़ेदार रिएक्शन दे रहा है और इस शख्स की हिमत दी दाद दे रहा है। कई सोशल मीडिया यूज़र्स इससे सीख लेने की सलाह भी दे रहे हैं। 

    लीजेंडरी वीडियोज नाम के ट्विटर अकाउंट पर शेयर किए गए इस वीडियो में देखा जा सकता है कि, एक घर के बाहर दो लोग एक महिला के सामने खड़े हैं। दोनों पक्षों में अभी कुछ बात ही चल रही थी कि तभी एक छोटे कद का शख्स लुंगी को कसते हुए तेजी से उनकी तरफ आता है। ये शख्स कुछ कहे बिना तेजी से घर के अंदर जाता है और कुछ सेकेंड के बाद वे पहले तो एक कुर्सी लेकर बाहर आता है। फिर कुर्सी बाहर खड़े दो लोगों में से एक के बिकुल पास रखता है और उस कुर्सी पर चढ़कर दोनों में से एक शख्स को जोरदार चांटा रसीद देता है।

    वीडियो में देखा जा सकता है कि, छोटे कद होने के बावजूद उस शख्स ने बिलकुल नहीं सोचा कि वो ऐसा कर सकता है। हालांकि इस वीडियो के पीछे की पूरी कहानी फिलहाल नहीं पता चल सकी है। लेकिन इस वीडियो के वायरल होने के बाद इस शख्स की सोशल मीडिया पर जम कर तारीफ हो रही है।