वीरेंद्र सहवाग ने कोरोना पीड़ितों  कि ऐसे की मदद, लोग बोले-एक ही दिल कितनी बार जीतोगे पाजी

    Loading

    दिल्ली. कोरोना की दूसरी लहर ने लोगों को बुरी तरह झकझोर कर रख दिया है। देश में कोरोना संक्रमितों का एक दिन का आंकड़ा 4 लाख के पार पहुंच  चूका है। COVID-19 संकट के बीच देश में बेड, ऑक्सीजन सिलेंडर और अन्य उपकरणों की भारी कमी है। जिसके चलते कई मरीजों की जान जा चुकी हैं।

    COVID-19 के खिलाफ लड़ाई में कई सेलिब्रिटी, आम लोग आगे आकर जरूरतमंदों की मदद कर रहे हैं। कुछ लोग जहां विभिन्न राहत कोष में पैसे जमा कर किसी न किसी तरह से लोगों की मदद कर रहे हैं। इसी कड़ी में भारत के पूर्व क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग (Virender Sehwag) ने भी कदम बढ़ाया है और अपनी संस्था वीरेंद्र सहवाग फाउंडेशन (Virender Sehwag Foundation) के माध्यम से लोगों की मदद कर रहे हैं। फाउंडेशन ने पहले ही 51,000 से अधिक COVID-19 प्रभावित लोगों को भोजन परोसा है और कोरोना से पीड़ित लोगों को अधिक मदद की पेशकश की है।

    पूर्व क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग ने ट्वीट कर जानकारी दी है कि , “दिल्ली एनसीआर में पिछले महीने कोविड रोगियों को अब तक 51000 से अधिक लोगों को भोजन देने का सौभाग्य मिला है। यदि आपका दिल्ली में कोई परिवार है जो कोविड से प्रभावित है और उसे घर का बना खाना चाहिए, तो हमें मैसेज करे। बता दें कि, सहवाग ने पिछले हफ्ते 10 ऑक्सीजन कंसेंट्रेटर भी डोनेट किए थे। 

    गौरतलब हो कि, विराट कोहली, सचिन तेंदुलकर, जयदेव उनादकट, पैट कमिंस, ब्रेट ली, जयदेव उनादकट और निकोलस पूरन जैसे अन्य क्रिकेटर्स भी लोगों की मदद के लिए आगे आए हैं। वहीं कोहली औरउनकी पत्नी अनुष्का शर्मा ने फंड जुटाने के अभियान की शुरुआत की थी इस स्टार जोड़ी ने 2 करोड़ रुपये की राशि दान की है। इन्होंने 7 दिनों में 11 करोड़ रुपये से अधिक जुटाए हैं।