CM Khattar said on International Yoga Day, Yoga has been included in the curriculum of classes 1 to 10 in government schools of Haryana.
File

    चंडीगढ़: हरियाणा सरकार ने आम आदमी पार्टी (आप) पर हमला बोलते हुए रविवार को कहा कि मानसून के आगमन में देरी की वजह से यमुना नदी में कम पानी होने और आप सरकार के कुप्रबंधन के कारण राष्ट्रीय राजधानी में पानी की कमी हो रही है। हरियाणा सरकार का यह जवाब ऐसे समय में आया जब कुछ देर पहले ही दिल्ली जल बोर्ड (डीजेबी) के उपाध्यक्ष राघव चड्डा ने आरोप लगाया कि पड़ोसी राज्य एक दिन में दिल्ली के पानी के हिस्से का 12 करोड़ गैलन पानी रोक रहा है। 

    हरियाणा सरकार ने कहा कि अपनी नाकामयाबी को छिपाने के लिए दिल्ली की आप सरकार झूठी राजनीतिक बयानबाजी का सहारा ले रही है। मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर के नेतृत्व वाली हरियाणा की सरकार ने कहा कि दिल्ली में पानी की कमी पूरी तरह से शहर के आंतरिक कुप्रबंधन का मामला है और हरियाणा की इसमें कोई भूमिका नहीं है। 

    हरियाणा ने कहा कि मानसून में देरी होने के कारण वहां भी पानी की भारी कमी हो रही है, लेकिन इसके बावजूद बिना किसी कटौती के दिल्ली को पानी की आपूर्ति की जा रही है। (एजेंसी)