बंगाल में PM मोदी ने कहा-2 मई के बाद किसानों को देकर रहूंगा सम्मान निधि की बकाया राशि, TMC पर जमकर साधा निशाना

    नई दिल्ली: बंगाल में विधानसभा चुनाव (West Bengal Assembly Election 2021) के मद्देनजर पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) रैलियां कर भाजपा (BJP) के पक्ष में माहौल बनाने की कोशिश कर रहे हैं। इस चुनाव में बीजेपी ने अपनी पूरी ताकत लगाते हुए दिग्गज नेताओं को मैदान में उतार दिया है। इसी कड़ी में पश्चिम बंगाल के कांथी में प्रधानमंत्री (Prime Minister) ने एक जनसभा को संबोधित किया है। मोदी ने कहा कि 2 मई के बाद किसानों को सम्मान निधि की बकाया राशि देकर रहूंगा।

    पीएम मोदी ने कहा कि बंगाल के कोने से कोने से अब एक ही आवाज आ रही है, बंगाल के हर घर से एक ही आवाज़ आ रही है, बंगाल के हर मुख से एक ही आवाज़ आ रही है कि 2 मई दीदी जाछे और आसोल परिवर्तन आछे। उन्होंने कहा बंगाल का किसान भूल नहीं सकता कि कैसे दीदी ने उसके साथ निर्ममता दिखाई, दीदी ने आपको ​PM किसान सम्मान निधि से वंचित रखा। बंगाल के किसान मोदी के शब्द लिखकर रखें, 2 मई को बंगाल के विकास के बीच आ रही दीवारें टूट जाएंगी। किसानों के हक के 3 साल के पैसे उनके खाते में जमा करके रहूंगा। 

    ANI का ट्वीट-

    मोदी ने ममता पर निशाना साधते हुए कहा कि जब जरूरत होती है तो तब दीदी दिखती नहीं। लेकिन जब चुनाव आता है तो दीदी कहती हैं- सरकार दुआरे-दुआरे। यही इनका खैला है। पश्चिम बंगाल का बच्चा-बच्चा आपका खैला समझ गया है और इसलिए 2 मई को पश्चिम बंगाल दीदी को द्वार दिखाएगा। 

    PM ने कहा कि बंगाल में बीजेपी की जो राज्य सरकार आप बनाने जा रहे हैं, उसमें मुख्यमंत्री की ज़िम्मेदारी इसी मिट्टी की संतान की होगी। वे बोले कि दीदी के राज में यहां हिंसा और बम धमाकों की खबरे आती है। धमाकों से पूरे-पूरे घर उड़ जाते हैं और दीदी की सरकार सिर्फ देखती रहती है। इस स्थिति को हमें मिलकर बदलना होगा। बंगाल को शांति चाहिए, स्थिरता चाहिए, बम-बंदूकों और हिंसा से मुक्ति चाहिए।