अमित शाह (Photo Credits-ANI Twitter)
अमित शाह (Photo Credits-ANI Twitter)

    नंदीग्राम: नंदीग्राम से भाजपा उम्मीदवार शुभेंदु अधिकारी की जीत के प्रति विश्वास जताते हुए केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह (Home Minister Amit Shah) ने मंगलवार को कहा कि बंगाल (West Bengal)  में बहुप्रतीक्षित परिवर्तन लाने के लिए तृणमूल कांग्रेस की अध्यक्ष ममता बनर्जी को हराना जरूरी है। नंदीग्राम पार्टी कार्यालय में शाह ने संवाददाताओं से कहा,‘‘भाजपा की विजय का अंतर इतना ज्यादा होना चाहिए कि कोई नेता फिर कभी जनता को झूठे वादे कर बेवकूफ बनाने के बारे में न सोचे।”  

    उन्होंने कहा, ‘‘नंदीग्राम में ममता दीदी को हराकर आप पश्चिम बंगाल में बहुप्रतीक्षित परिवर्तन ला सकते हैं। आप उन्हें यहां हराइये, तृणमूल राज्य के अन्य हिस्सों में अपने आप हार जाएगी।” नंदीग्राम में हाल ही में हुई बलात्कार की घटना पर शाह ने कहा कि बनर्जी द्वारा बड़े-बड़े दावे किए जाने के बाद भी राज्य में महिलाएं सुरक्षित क्यों नहीं हैं।  

    उन्होंने कहा, ‘‘वह महिलाओं की सुरक्षा की बात करती हैं। यहां क्या स्थिति है? जहां वह नंदीग्राम में हैं, वहां से चंद किलोमीटर दूर एक महिला से बलात्कार हुआ है।” इससे पहले शाह ने पार्टी का दमखम दिखाते हुए नंदीग्राम में एक बड़ा रोडशो किया। प्रचार के दौरान उनके साथ शुभेंदु अधिकारी भी मौजूद थे। (भाषा)