अमित शाह (Photo Credits-ANI Twitter)
अमित शाह (Photo Credits-ANI Twitter)

    कोलकाता: पश्चिम बंगाल (West Bengal) में विधानसभा चुनाव (Assembly Elections 2021) के मद्देनजर सूबे का सियासी पारा गरमाया हुआ है। वैसे अब तक जो माहौल है उसके अनुसार राज्य में प्रमुख मुकाबला बीजेपी (BJP) बनाम टीएमसी (TMC) ही नजर आ रहा है। दुसरे चरण में सबसे हॉट सीट है नंदीग्राम। इस सीट से ममता बनर्जी चुनाव लड़ रही हैं। इसी कड़ी में आज नंदीग्राम में गृहमंत्री अमित शाह (Home Minister Amit Shah) ने रोड शो किया। इसके बाद उन्होंने लोगों को संबोधित करते हुए ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) पर जमकर निशाना साधा है। शाह ने कहा कि बदलाव के मुड में पूरा बंगाल है, शुभेंदु अधिकारी नंदीग्राम में बढ़े अंतर से जीतने जा रहे हैं।

    गृहमंत्री अमित शाह ने कहा की रोड शो में जो अभूतपूर्व उत्साह नंदीग्राम की जनता ने दिखाया है इससे सुनिश्चित है कि बहुत बड़े अंतर के साथ नंदीग्राम सीट पर भाजपा के प्रत्याशी शुभेंदु अधिकारी जीतने जा रहे हैं। उन्होंने कहा कि सबका मूड है कि परिवर्तन तो पूरे बंगाल में करना है, मगर पूरे बंगाल में परिवर्तन करने का एक सरल रास्ता है नंदीग्राम में ममता दीदी को हरा दो, इससे पूरे बंगाल में परिवर्तन अपने आप हो जाएगा।

    अमित शाह बोले-पूरा बंगाल परिवर्तन के मुड में है-

    अमित शाह ने कहा कि जहां ममता दीदी रात को निवास करती हैं उसके पांच किलोमीटर में एक महिला का बलात्कार हुआ। मैं ममता दीदी से पूछना चाहता हूं कि बलात्कार करने वाले आपके निवास से 5 किलोमीटर दूर जब आप नंदीग्राम में हो तब बलात्कार करते हैं तो बंगाल में महिलाओं की सुरक्षा का क्या होगा।