ममता बनर्जी फिर मैदान में बीजेपी को देंगी सीधी टक्कर, 15 मार्च से चुनाव प्रचार का करेंगी आगाज

    कोलकाता: पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव 2021 के मद्देनजर सभी राजनीतिक पार्टियां वोटरों को लुभाने की पूरी कोशिश में जुटी हुई हैं। वैसे सूबे में सीधा मुकाबला बीजेपी बनाम टीएमसी ही नजर आ रहा है। इसी बीच खबर है कि सीएम ममता बनर्जी अब भाजपा को सीधे मैदान पर टक्कर देने जा रही हैं। इसके चलते वे 15 मार्च से चुनाव प्रचार का आगाज करने जा रही हैं। खबर यह भी है कि टीएमसी कल अपना घोषणापत्र जारी करेगी।

    रिपोर्ट के अनुसार चुनाव के मद्देनजर 15 मार्च से मुख्यमंत्री ममता बनर्जी चुनाव प्रचार का आगाज करने जा रही हैं। जिसके तहत वे 15 मार्च को पुरुलिया, 16 मार्च को बांकुरा और 17 मार्च को झारग्राम में रैली कर टीएमसी के लिए वोट मांगेगी। इससे पहले नंदीग्राम में ममता पर हमला हुआ था। जिसके बाद अस्पताल में उनका इलाज चल रहा था। इस हमले में सौंपी गई मुख्य सचिव की रिपोर्ट से चुनाव आयोग संतुष्ट नहीं है।

    वहीं पहले खबर थी कि टीएमसी अपना घोषणापत्र गुरूवार को जारी करेगी लेकिन ममता के बुधवार को नंदीग्राम में घायल होने के बाद पार्टी ने इस फैसले को टाल दिया था. अब कल घोषणापत्र ममता जारी करेंगी. बनर्जी को एसएसकेएम अस्पताल से फिलहाल छुट्टी मिल गई है. इससे पहले ममता ने अस्पताल से एक वीडियो जारी कर कहा था कि वो चुनाव प्रचार के लिए जल्द लौटेंगी और आवश्यकता होने पर व्हील चेयर का प्रयोग करेंगी.