खड़गपुर की रैली में पीएम मोदी (Photo Credits-ANI Twitter)
खड़गपुर की रैली में पीएम मोदी (Photo Credits-ANI Twitter)

    Loading

    नई दिल्ली: विधानसभा चुनावों के मद्देनजर बंगाल (West Bengal Assembly Election 2021), असम (Assam) सहित पांच राज्यों का सियासी पारा गरमाया हुआ है। इसी कड़ी में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) आज पश्चिम बंगाल और असम के दौरे पर हैं।  मोदी ने बंगाल के खड़गपुर (Kharagpur) में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए सीएम ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) को आड़े हाथ लेते हुए निशाना साधा है।  उन्होंने कहा कि टीएमसी (TMC) की सरकार ने सूबे में सिर्फ माफिया उद्योग को चलने दिया है। 

    पीएम मोदी ने कहा कि पिछले 10 साल में तृणमूल सरकार ने हर वो काम किया, जो यहां रोज़गार और स्वरोज़गार के अवसरों को रोकने वाला था। तृणमूल के वसूली गिरोहों, सिंडिकेट के कारण अनेक पुराने उद्योग बंद हो गए। यहां सिर्फ एक ही उद्योग चलने दिया गया है- माफिया उद्योग। 

    मोदी बोले-टीएमसी ने राज्य सिर्फ चलने दिया माफिया उद्योग-

    उन्होंने कहा की हम सबका साथ, सबका विकास और सबका विश्वास के मंत्र के साथ काम कर रहे लेकिन पश्चिम बंगाल में दीदी विकास की हर योजना के सामने दीवार बनकर खड़ी हो गई हैं। आपने दीदी पर भरोसा किया, लेकिन दीदी ने आपको दुर्नीति दी, आपके साथ विश्वासघात किया।

    प्रधानमंत्री ने कहा कि देश निरंतर सिंगल विंडो सिस्टम की तरफ बढ़ रहा है। लेकिन पश्चिम बंगाल में एक अलग तरह का सिंगल विंडो सिस्टम बना दिया गया है। ये सिंगल विंडो है- भाइपो विंडो। पश्चिम बंगाल में इस विंडो से गुज़रे बिना कुछ नहीं हो सकता।