File photo
File photo

    कोलकाता: बंगाल विधानसभा चुनाव (WB Election 2021) के मद्देनजर बीजेपी (BJP) ने अपनी पूरी ताकत लगा दी है। बीजेपी के कई दिग्गज नेताओं ने सूबे में डेरा डाला हुआ है। भारतीय जनता पार्टी हर हाल में इस चुनाव को जीतना चाहती है। सूबे के चुनाव में एक बार फिर जय श्रीराम (Jai Shree Ram) के नारे की एंट्री हो गई है। दरअसल पश्चिम बंगाल (West Bengal) के पुरुलिया (Purulia) में आयोजित एक जनसभा को संबोधित करते हुए योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) ने ममता बनर्जी (Mamata Banerjee ) पर निशाना साधते हुए कहा कि वे जय श्रीराम के नारे से बहुत चिढ़ती हैं।

    यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने पुरुलिया की जनसभा में कहा कि टीएमसी के गुंडे कानून को नहीं मानते। 2 मई के बाद जब भाजपा की सरकार आएगी तो इन गुंडों को चुन चुनकर सजा दिलवाई जाएगी। अभी भी सत्ता का दुरुपयोग रुक नहीं रहा है। भाजपा के कार्यकर्ताओं को जगह-जगह इस सभा में आने से रोका जा रहा था। ममता दीदी जय श्रीराम के नारे से बहुत चिढ़ती हैं। 

    योगी ने टीएमसी पर जमकर साधा निशाना-

    मुख्यमंत्री योगी ने कहा कि बंगाल के लोगों की पीड़ा ज्यादा दिनों तक नहीं रहने वाली है। भारतीय जनता पार्टी इसका समाधान करने आई है। टीएमसी की गुंडागर्दी और अराजकता लंबे समय तक नहीं चल पाएगी। 2 मई के बाद टीएमसी सरकार की विदाई सुनिश्चित है।

    उत्तर प्रदेश के मुखिया ने कहा कि कांग्रेस, कम्यूनिस्टों, और TMC ने बंगाल को खोखला बना दिया। बंगाल को कांग्रेस कम्यूनिस्टों और टीएमसी के गुंडों का अड्डा नहीं बनने देना है। तृणमूल सरकार गौ तस्करी करके गौ माता को कटने के लिए पहुंचा देती है। यूपी में हम गौ तस्करी नहीं होने देते हैं और गाय को कटने भी नहीं देते हैं।