देश के मौजूद जहरीले लोगों का इलाज हम करेगें: उमा भारती

नई दिल्ली. जवाहरलाल नेहरु विश्वविदयालय में छात्रों के बीच हुई झड़प के लेकर देश शुरू विवाद के को लेकर पूर्व केंद्रीय मंत्री और भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष उमा भारती ने बड़ा बयान दिया है. वामपंथी संगठन

नई दिल्ली. जवाहरलाल नेहरु विश्वविदयालय में छात्रों के बीच हुई झड़प के लेकर देश शुरू विवाद के को लेकर पूर्व केंद्रीय मंत्री और भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष उमा भारती ने बड़ा बयान दिया है. वामपंथी संगठन और विपक्ष पर हमला व् न करते हुए कहा कि, " देश के कुछ जहरीले लोग मौजूद है, उनका इलाज हम करेगे."

मध्यप्रदेश के छतरपुर में आयोजित एक सभा को संबोधित करते हुए भाजपा नेत्री ने कहा, " देश में कुछ ऐसे विचारक हैं जो संख्या में तो कम हैं, पर बहुत जहरीले हैं। ये लोग देश माहौल को भी जहरीला करने की कोशिश कर रहे है।" उन्होंने कहा, "हमें कुछ चीजों को ठीक करने की जरूरत है और हम इन चीजों को ठीक करेंगे।"

गौरतलब है कि, गौरतलब है कि, पाच जनवरी को जवाहरलाला विश्वविद्यालय में छात्रों का प्रदर्शन शुरू था, तभी बाहर से आए ४० से ५० लोगों ने छात्रों पर हमला कर दिया. इस हमले में वह मौजूद 26 से अधिक छात्र घायल हो गए, जिनमें से 12 के सिर में गंभीर चोटें आईं। घायलों में छात्र संघ अध्यक्ष आईशी घोष और एबीवीपी के कार्यकर्ता सहित महिला शिक्षक भी शामिल थे। जेएनयू छात्रसंघ और एबीवीपी ने एक दुसरे पर  मारपीट व तोड़फोड़ का आरोप लगाया है.

वही इस घटना के बाद पुरे देश में हमले को लेकर देश के अनेक जगह पर प्रदर्शन होने लगे है. मुंबई सहित देश के अन्य छात्र, सितारे और राजनितिक पार्टीया धरना प्रदर्शन कर रही है.