BJP केंद्रीय चुनाव समिति की बैठक शुरू, चार और उम्मीदवारों के नाम का किया ऐलान

    नई दिल्ली: विधानसभा चुनाव (Assembly Election) में पश्चिम बंगाल (West Bengal) की बची हुई सीटों पर प्रत्याशियों के नाम तय करने भारतीय जनता पार्टी (Bhartiya Janta party) की केंद्रीय चुनाव समिति (Central Election Committee) की बैठक शुरू है। पार्टी मुख्यालय में आयोजित इस बैठक में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi), भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा (Jagat Prakash Nadda), गृहमंत्री अमित शाह (Amit Shah), कैलाश विजयवर्गीय (Kailash Vijayvargiya) सहित समिति के अन्य सदस्य शामिल हैं।

    बैठक के बीच भाजपा ने चार सीटों पर उम्मीदवारों के नाम का ऐलान कर दिया है। इस सूची के अनुसार बरुईपुर पूर्वा से चंदन मंडल को, फाल्टा से विधान परुई को, उलूबेरिया दक्षिण से पापिया अधिकारी को वहीं जगतबल्लबपुर से अनुपम घोष को टिकट मिला है।

    कहा गया तो भाजपा में हो जाऊंगा शामिल

    विधानसभा चुनाव के पहले ममता बनर्जी को बड़ा झटका लगा है। टीएमसी सांसद और शुभेंदु अधिकारी के पिता शिरीष अधिकारी ने कहा, “मैं अपने बेटे का समर्थन करूंगा। अगर वे मुझे पीएम मोदी की जनसभा में जाने के लिए कहते हैं, तो मैं जरूर जाऊंगा।” उन्होंने कहा, “अगर वे मुझे भाजपा में शामिल होने के लिए कहते हैं, तो मैं ऐसा करूंगा।”  

    सिसिर बाबू रैली में रहेंगे मौजूद

    इसके पहले सुभेंदु अधिकारी ने कहा, “कांठी में होने वाली मोदी जी की रैली में सिसिर बाबू (सिसिर अधकारी, टीएमसी नेता और सुवेंदु अधिकारी के पिता) मौजूद रहेंगे। सिसिर अधिकारी भारतीय जनता पार्टी का समर्थन करेंगे। वह क्षेत्र के वरिष्ठ नेता हैं।