स्वरूप नगर में रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह की हुंकार, बोले – दो मई के बाद बंगाल में बम होंगे या हम

    Loading

    कोलकाता: पश्चिम बंगाल चुनाव (West Bengal Election) की गर्मी बहुत तेज हो गई है। आखिरी बचे  चार चरणों के चुनाव प्रचार में भारतीय जनता पार्टी (Bhartiya Janta Party) ने पूरी ताकत लगा दी है। मंगलवार को केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह (Rajnath Singh) ने स्वरूप नगर विधानसभा सीट पर एक चुनावी सभा को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) और तृणमूल कांग्रेस (Trinamool Congress) पर जोरदार हमला बोला। उन्होंने लोगों को संबोधित करते हुए कहा, “दो मई के बाद भाजपा सरकार बनने के बाद बंगाल में बम होंगे या हम।”

    मुख्यमंत्री की तरह करें व्यवहार 

    ममता के प्रचार पर आयोग द्वारा लगाई पाबंदी पर बोलते हुए रक्षामंत्री ने कहा, “आप हमारे पीएम के बारे में बकवास बातें करते हैं। आप उसे हर चीज के लिए दोषी क्यों ठहराते हैं? मैं सीएम भी रहा हूं, मुझे पता है कि एक सीएम को कैसा व्यवहार करना चाहिए … ईसी ने एमसीसी उल्लंघन का हवाला देते हुए 24 घंटे के लिए रोक लगा दी। वह अब चुनाव आयोग के खिलाफ है। दीदी, क्या आप किसी को भी छोड़ सकते हैं?”

    सीएम के नेतृत्व में बम बनाना कैसे संभव?  

    भाजपा नेता ने कहा, “मैंने टीवी पर देखा कि यहाँ एक बम फैक्ट्री है। मुझे लगा कि यह सरकार का कारखाना है, लेकिन विरोधियों पर हमला करने के लिए बम बनाए गए। सीएम के नेतृत्व में बम बनाना कैसे संभव था? यदि बीजेपी सरकार बनती है, तो या तो बम होंगे या हम।”

    सरकार अहंकार से नहीं संविधान से चलती है  

    राजनाथ सिंह ने कहा, “मैं ममता दीदी से कहना चाहता हूं कि सरकार अहंकार से नहीं संविधान से चलती है। प्रधानमंत्री जो योजना लागू करते हैं ममता बनर्जी उसे यहां लागू नहीं होने देती। वे कहती हैं कि इसका श्रेय मोदी को चला जाएगा।”

    श्री राम से नाराज होने की क्या जरूरत?  

    जय श्री राम को लेकर ममता पर तंज कस्ते हुए सिंह ने कहा, “TMC समाज को बांटना और तोड़ना चाहती है। कौन जवाब देगा इसका? आपके द्वारा इसका मुंहतोड़ जवाब दिया जाना चाहिए। जय श्री राम के नारे से ममता बनर्जी नाराज हो जाती है। इससे नाराज होने की क्या ज़रूरत है?”