बंगाल में सियासी संग्राम जारी, राज्यपाल जगदीप धनखड़ ने महुआ मोइत्रा के आरोपों पर दिया जवाब, OSD के मसले पर कही ये बड़ी बात

    नई दिल्ली: बंगाल में किसी न किसी मसले पर सियासी संग्राम (West Bengal Politics) जारी है। भाजपा (BJP) और टीएमसी (TMC) के नेता एक दुसरे पर हमलावर हैं। इसी बीच अब बंगाल के राज्यपाल जगदीप धनखड़ (Governor Jagdeep Dhankhar) और टीएमसी सांसद महुआ मोइत्रा ( TMC MP Mahua Moitra) के बीच जंग छिड़ी हुई है। मोइत्रा ने धनखड़ पर ओएसडी के पदों पर अपने करीबियों को नियुक्त करने का आरोप लगाया है। इन आरोपों को लेकर राज्यपाल ने जवाब दिया है। 

    उन्होंने कहा कि महुआ मोइत्रा ने ट्वीट के जरिए कहा कि राजभवन में व्यक्तिगत स्टॉफ में कार्य करने वाले लोगों में रिश्तेदारों (करीबी) को नियुक्त किया गया है, जो सही नहीं है। धनखड़ ने कहा कि ओएसडी तीन अलग-अलग राज्यों से हैं। इनमें से कोई भी मेरा करीबी नहीं है और न ही परिवार का है। 

    धनखड़ का जवाब-

    टीएमसी सांसद महुआ मित्रा का ट्वीट-

    धनखड़ ने यह भी कहा कि ये चार लोग न तो मेरी जाति के हैं और न ही मेरे राज्य से हैं। टीएमसी सांसद ने अंकल जी कहते हुए दावा किया था कि उनके परिवार के सदस्यों और परिचितों को राजभवन में ओएसडी के पद पर नियुक्त किया गया है।