प्रतीकात्मक तस्वीर
प्रतीकात्मक तस्वीर

    हरियाणा: हरियाणा के पानीपत जिले में पत्नी और दो बच्चों की कथित हत्या कर लाश घर में ही दफनाकर भागे आरोपी को पुलिस ने भदोही जिले से गिरफ्तार किया। पानीपत पुलिस की अपराध शाखा के आठ सदस्यों की एक टीम बुधवार को ही भदोही शहर कोतवाली पहुंची थी।

    यहां कोतवाली में निरीक्षक (अपराध) चित्रकूट पुरी ने बताया की मूलरूप से मुज़फ्फरनगर जिले के जागाहेड़ी निवासी एहसान पर आरोप है कि उसने पानीपत स्थित शिवनगर के वार्ड संख्या छह में अपनी पत्नी और दो बच्चों (10 और 14 साल) की हत्या कर तीनों शवों को घर में दफना दिया था। उन्होंने बताया कि एहसान उस मकान को जगदीशपुर के पवन नाम के एक व्यक्ति को तीन साल पहले बेच कर फरार हो गया था।

    चित्रकूट पुरी ने पानीपत पुलिस के हवाले से बताया की लगभग दो महीने पहले पवन के घर में चींटियों की भरमार होने से उन्होंने खुदाई करवानी शुरू की जहां से एक महिला और दो बच्चों के नरकंकाल मिले जिसकी सूचना पुलिस को दी गई। उन्होंने बताया कि पुलिस ने प्राथमिकी जांच शुरू की, पवन ने पुलिस को बताया कि उसने तीन साल पहले एहसान से उस मकान को खरीदा था।

    चित्रकूट पुरी ने बताया कि सर्विलांस की मदद से एहसान का लोकेशन भदोही शहर के मर्यादपट्टी स्थित कांशीराम आवास कालोनी में मिली जिसके बाद भदोही और पानीपत पुलिस की टीम ने कालोनी के फ़्लैट में छापा मार कर एहसान को गिरफ्तार कर लिया। कालोनी में रहने वाले पड़ोसियों ने बताया एहसान यहां ढाई साल से किराए के फ़्लैट में रह रहा था।