Woman raped at Covid Center, BJP targets Maharashtra government

भायंदर: गोल्ड नेष्ट परिसर में मौजूद मनपा के कोविड सेंटर (Covid Center) में 3 से 5 जून के दौरान सिक्युरिटी गार्ड के महिला से कथित बलात्कार (Rape) का मामला सामने आया है। कोरोना (Corona) इलाज के लिए भर्ती एक बच्ची की  सहायता के लिए मौजूद 30 वर्षीय महिला ने गार्ड पर रेप का आरोप लगाया है। पीड़िता की शिकायत के बाद नवघर पुलिस ने आरोपी विक्रम शेरे को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं इस मामले में बीजेपी (BJP) ने पुलिस और सरकार से सख्त करवाई करने की मांग की है। 

मनपा के कोविड सेंटर में हुई इस शर्मनाक घटना के बाद भाजपा की प्रदेश उपाध्यक्ष चित्रा वाघ (Chitra Wagh) ने ठाणे ग्रामीण के नए पुलिस आयुक्त सदानंद दाते से मुलाकात कर कोविड सेंटरों में महिलाओं की सुरक्षा के लिए जरूरी कदम उठाने की मांग की है। वाघ ने ठाणे ग्रामीण में कोरोना काल के दौरान हुई रेप और छेड़छाड़ की घटनाओं पर कड़ी से कड़ी कार्रवाई करने की मांग की है।

दाते से मुलाकात के  बाद मीडिया से बात करते हुए वाघ ने कोरोना काल के दौरान महाराष्ट्र के कई कोविड सेंटरों में महिलाओं के साथ हुई रेप और छेड़छाड़ की घटनाओं को लेकर सीधे उद्धव सरकार पर निशाना साधते हुए कई गंभीर आरोप लगाए और सरकार को महिलाओं की सुरक्षा के प्रति गंभीर होने की बात कही है।  

-राजा मायल