Woman was about to commit suicide after a fight with her husband, super cop saved her life in nick of time, watch video

    मुंबई: मलाड (Malad) इलाके में एक पति-पत्नी (Husband-Wife) का झगड़ा इतना बढ़ गया कि पत्नी अपनी जान लेने पर आमादा हो गई। ये महिला बिल्डिंग (Building) के टेरेस (Terrace) पर जा पहुंची और छलांग लगाने ही जा रही थी तभी अचानक मलाड पुलिस (Malad Police) का एक कांस्टेबल (Constable) मौके पर पहुंच गया और उसकी जान बचा ली। ये पूरा रेस्क्यू ऑपरेशन (Rescue Operation) किसी ने कैमरे में कैद कर लिया और अब ये सोशल मीडिया (Social Media) पर तेज़ी से वायरल (Viral) हो रहा है। 

    वीडियो में देखा जा सकता है कि, महिला बिल्डिंग की छत पर खड़ी है और वहां से खुदने की तैयारी में है। ये महिला खुदने ही वाली थी तभी अचानक पीछे से एक पुलिस कांस्टेबल छिप कर टेरेस पर पहुंच जाता है। पुलिसकर्मी चुपचाप इस महिला के नज़दीक पहुंचता है और उसे पकड़ लेते है। 

    जानकारी के मुताबिक, जिस पुलिसकर्मी ने इस महिला की जान बचाई उसका नाम श्रीकांत देशपांडे है और वे मलाड पुलिस स्टेशन में तैनात है।

    एक रिपोर्ट के मुताबिक, महिला के टेरेस पर देखे जाने के बाद पुलिस को जानकारी दी गई थी जिसके बाद देशपांडे वहां पहुंचे और इस महिला की जान बचा ली। इस वीडियो के सामने आने के बाद कई यूज़र्स इस पुलिसकर्मी के कार्य की जम कर तारीफ कर रहे हैं।