पहलवान योगेश्वर दत्त से भिड़ी अलका लांबा, बोली – “अबे योगेश्वर दत्त, अपनी मां से पूछ तेरा बाप कौन है?…”

नई दिल्ली. एक ओर जहां कोरोनावायरस महामारी ने सबका जीना मुश्किल कर रखा है। इस बीच राजनितिकपार्टियों के नेता राजनीतीकरना नहीं भूल रहे है। दरअसल आम आदमी पार्टी से कांग्रेस में

नई दिल्ली. एक ओर जहां कोरोना वायरस महामारी ने सबका जीना मुश्किल कर रखा है। इस बीच राजनितिक पार्टियों के नेता राजनीती करना नहीं भूल रहे है। दरअसल आम आदमी पार्टी से कांग्रेस में आयी अलका लांबा और भारतीय पहलवान योगेश्वर दत्त के बिच ट्विटर पर वॉर शुरू हो गया है। इसमें अलका ने योगेश्वर के खिलाफ आपत्तिजनक भाषा का प्रयोग किया। जिसके बाद इस वॉर में भारतीय पहलवान बजरंग पुनिया भी कूद पड़े। 

दरअसल अलका लांबा ने 5 अप्रैल को देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की एक संघ के गणवेश वाली फोटो ट्विटर पर शेयर की थी। और उसमें लिखा कि, "संघ का राजनीती से कोई लेना-देना नहीं, पर सच्चाई यह है कि भाजपा के सारे नेता संघ की ही नाजायज़ पैदाइश हैं।" 

अलका के उपरोक्त ट्विट के बाद सोमवार, 6 अप्रैल को भाजपा के टिकट पर हरियाणा विधानसभा चुनाव लड़ चुके पहलवान योगेश्वर दत्त ने अलका को करारा जवाब दिया। उन्होंने लिखा कि, "नाजायज़ पैदाइश कौन है इसका पता तो आप की बातों से लग रहा है। आप की सोच से आप की परवरिश का भी पता लग गया। जिस इंसान की फ़ोटो पे आप ने लिखा है। उस इंसान के लिए देश वासियो का प्यार आप ने देख भी लिया होगा। पुरा देश साथ में खड़ा है। बस आप जैसे कुछ मानसिक रोगियों को छोड़ कर।"

योगेश्वर से करारा जवाब मिलने के बाद अलका ने उनके परिवार अभद्र टिप्पणी कर दी। उन्होंने कहा कि, "अबे योगेश्वर दत्त, अपनी मां से पूछ तेरा बाप कौन है? लगता है अपने बाप के साथ DP लगाने में तुझे शर्म आती है? ऐसा क्या? जिसके साथ तूने DP लगा रखी है, अगर मां कहती है कि वही तेरा बाप है तो मान जाइयो, क्योंकि मां कभी झूठ नहीं बोलती यूं ही दर्द नहीं हुआ तुझे।" 

अलका द्वारा अभद्र टिप्पणी को योगेश्वर ने छोटी मानसिकता वाला परियाचक बताया। साथ ही उन्हें महिला कार्ड खेलने की सलाह दी। उन्होंने जवाब में कहा कि, "सार्वजनिक मंच पर ऐसी अभद्र भाषा का प्रयोग करने वाली को जब अपनी गरिमा का ध्यान नही तो मै इनसे अपने, मेरी माँ के अथवा माननीय प्रधानमंत्री के गौरव का ध्यान रखने की आशा कैसे करु। इस देश मे पुरुष होने का कुछ घाटा भी है। आप महिला कार्ड भी खेल लीजियेगा।"

अलका और योगेश्वर के ट्विटर पर चल रहे इस वॉर में पहलवान बजरंग पुनिया भी कूद पड़े। उन्होंने अलका द्वारा की गई अभद्र टिप्पणी के खिलाफ आपत्ति जताई और उन्हें योगेश्वर से माफी मांगने को कहा है। पुनिया ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से अलका के जवाब में कहा कि, "मुझे नहीं पता की आप किस बात से परेशान है पर आप ने जो अभद्र भाषा का प्रयोग किया है इसके लिए आपको योगेश्वर से तुरंत माफ़ी माँगनी चाहिए। हमारे समाज में स्त्री को हम उच्च दर्जा देते है। आपने अपनी मर्यादा की सीमा पार कर दी।"    

योगेश्वर दत्त के परिवार के खिलाफ अभद्र दिप्पणी करने के लिए अलका लांबा की ट्विटर पर काफी आलोचना हो रही है।