Loading

पणजी: कांग्रेस (Congress)  की छात्र शाखा (Student branch) नेशनल स्टूडेंट्स यूनियन ऑफ इंडिया’ (एनएसयूआई) (NSUI) की गोवा (Goa) इकाई ने शुक्रवार को केन्द्र से कोविड-19 (Covid-19) टीकाकरण अभियान (Vaccination Campaign) में उम्र (Age) की सीमा हटाने और युवकों (Youngster) तथा छात्रों (Students)को टीके (Vaccine) लगाए जाने की अपील की।

गोवा एनएसयूआई के प्रमुख अहराज मुल्ला (Ahraj Mulla) ने एक बयान में कहा कि केन्द्र दुनियाभर में टीके उपलब्ध करा रहा है लेकिन भारत में ही सभी को टीके उपलब्ध कराने में वह विफल रहा है। उन्होंने कहा, एनएसयूआई गोवा सरकार से युवकों और छात्र समुदाय के लिए टीके उपलब्ध कराने की अपील करती है। हम देश का भविष्य है और हमारे स्वास्थ्य को भी प्राथमिकता दी जानी चाहिए।

इससे पहले, कांग्रेस के नेता राहुल गांधी ने शुक्रवार को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को पत्र लिखकर कोविड-19 रोधी टीकों के निर्यात पर तत्काल रोक लगाने और हर जरूरतमंद के लिए टीकाकरण शुरू करने की अपील की थी।

पणजी: कांग्रेस (Congress)  की छात्र शाखा (Student branch) नेशनल स्टूडेंट्स यूनियन ऑफ इंडिया’ (एनएसयूआई) (NSUI) की गोवा (Goa) इकाई ने शुक्रवार को केन्द्र से कोविड-19 (Covid-19) टीकाकरण अभियान (Vaccination Campaign) में उम्र (Age) की सीमा हटाने और युवकों (Youngster) तथा छात्रों (Students)को टीके (Vaccine) लगाए जाने की अपील की। गोवा एनएसयूआई के प्रमुख अहराज मुल्ला […]