केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर (Photo Credits-ANI Twitter)
केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर (Photo Credits-ANI Twitter)

    Loading

    नई दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) ने आज राजनीति में 20 साल पूरे कर लिए हैं। इस दौरान मोदी ने कई उतार चढ़ाव देखें हैं। आज से ठीक 20 वर्ष (20 Years in Power) पहले नरेंद्र मोदी का सियासी सफर शुरू हुआ था। बताना चाहते हैं कि सात अक्टूबर 2001 को मोदी ने बतौर गुजरात के सीएम के रूप में शपथ ली थी। सबसे अहम बात यह है कि मोदी तभी से लेकर अब तक मुख्यमंत्री और पीएम के पद पर रहे। इस खास मौके के बीच केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने दो टूक शब्दों में विपक्ष को करारा जवाब दिया है। उन्होंने कहा कि पीएम मोदी पर जब भी झूठे आरोप लगाए गए उससे वह ताकतवर होते चले गए। 

    प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के सार्वजनिक जीवन के 20 साल पूरे होने पर केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने कहा कि PM पर जब भी किसी ने झूठे आरोप लगाने चाहे, कटाक्ष करना चाहा, व्यक्तिगत आरोप लागए वे उतने ही ताकतवर होते चले गए। उससे वे और निखरकर बाहर आए हैं। उनको और काम करने की शक्ति मिली है।

    अनुराग ठाकुर का बयान-

    गौर हो कि भाजपा आज सेवा समर्पण कार्यक्रम चला रही है। इससे पहले केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने ट्वीट कर कहा कि आज से 20 साल पहले नरेंद्र मोदी ने गुजरात के सीएम के रूप में शपथ ली और वहां से शुरू हुई विकास और सुशासन की यात्रा आज तक अविरल जारी है। इन 20 वर्षों में मोदी जी ने जनता और देश की उन्नति के लिए दिन रात एक कर परिश्रम की पराकाष्ठा को चरितार्थ किया।