Vice Chancellor Appointments : President Ram Nath Kovind approved the appointment of Vice Chancellor in 12 universities, read the full list
File

    नई दिल्ली: महाराष्ट्र के मुंबई में साल 2008 में हुए आतंकी हमले (26/11 Mumbai Attack) को देश आज भी नहीं भुला है। 26/11 आतंकी हमले की आज 13वीं बरसी है। इस मौके पर पूरा देश हमले के शहीदों को याद कर रहा है। देश के राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद, गृहमंत्री अमित शाह और सीएम योगी आदित्यनाथ सहित कई नेताओं ने ट्वीट कर शहीदों को श्रद्धांजलि दी है। 

    बता दें कि राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने ट्वीट करते हुए लिखा कि 26/11 मुंबई आतंकी हमले के शहीदों और पीड़ितों को मेरी श्रद्धांजलि। कर्तव्य के लिए अपने प्राणों की आहुति देने वाले सुरक्षाबलों की बहादुरी और बलिदान के लिए राष्ट्र हमेशा उनका आभारी रहेगा। 

    राष्ट्रपति का ट्वीट-

    गृहमंत्री अमित शाह ने ट्वीट कर लिखा कि मुंबई 26/11 आतंकी हमलों में जान गंवाने वालों को भावपूर्ण श्रद्धांजलि देता हूँ और उन सभी सुरक्षाकर्मियों के साहस को सलाम करता हूं, जिन्होंने कायरतापूर्ण हमलों में आतंकवादियों का डटकर सामना किया। पूरे देश को आपकी वीरता पर गर्व रहेगा। कृतज्ञ राष्ट्र सदैव आपके बलिदान का ऋणी रहेगा।

    अमित शाह का ट्वीट-

    सीएम योगी का ट्वीट-

    राजनाथ सिंह का ट्वीट-

    राहुल गांधी का ट्वीट-

    नितिन गडकरी का ट्वीट-

    कांग्रेस नेता सचिन पायलट का ट्वीट-

    शिवसेना सांसद प्रियंका चतुर्वेदी का ट्वीट-

    वहीं उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि मुंबई 26/11 आतंकी हमले में काल-कवलित हुए सभी निर्दोष नागरिकों व माँ भारती की रक्षा हेतु बलिदान देने वाले समस्त वीर जवानों को भावपूर्ण नमन व विनम्र श्रद्धांजलि। हम सभी उनके शोक संतप्त परिजनों के साथ हैं। आइए, एकजुट होकर आतंकवाद को जड़ से मिटाने हेतु संकल्पित हों।