Nagarkurnool MP Pothuganti Ramulu joins the BJP
ANI Photo

Loading

नई दिल्ली. नगरकुर्नूल (Nagarkurnool) के सांसद पोथुगंती रामुलु (Pothuganti Ramulu) समेत भारत राष्ट्र समिति (बीआरएस) के 5 नेता गुरुवार को नई दिल्ली स्थित पार्टी मुख्यालय में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) में शामिल हुए। आगामी लोकसभा चुनाव से पहले इन नेताओं का भाजपा में जाना के चंद्रशेखर राव (केसीआर) के लिए बड़ा झटका माना जा रहा है।

सांसद पोथुगंती रामुलु समेत बीआरएस के आर लोकनाथ रेड्डी, पोथुगंती भरत प्रसाद, जक्का रघुनंदन रेड्डी और मेंटापल्ली पुरूषोत्तम रेड्डी भाजपा में शामिल हुए हैं।

भाजपा में शामिल होने पर पोथुगंती रामुलु ने कहा, “प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एक बड़े नेता हैं। वह देश के लिए बहुत मेहनत कर रहे हैं। वह देश के लिए जो काम कर रहे हैं उसे देखने के बाद मैं भाजपा में शामिल हुआ हूं। पार्टी मुझे जो भी आदेश देगी, मैं करने के लिए तैयार हूं।”

बीआरएस विधायक और कार्यकारी अध्यक्ष केटी रामा राव ने सांसद रामुलु और पार्टी के अन्य नेताओं के भाजपा में शामिल होने पर कहा कि उन्हें इससे कोई दुख नहीं हुआ है। उनका कहना है कि यह राजनीति में बहुत आम बात है।  

राव ने कहा, “राजनीति में यह बहुत आम बात है, लोग अवसर और अन्य चीजों के लिए दल बदल लेते हैं। हमने पिछले 24 वर्षों में यह बहुत देखा है, यह हमारे लिए दुखद नहीं है।”