5 People Vomit Blood After Eating Mouth Freshener in Gurugram Restaurant

Loading

गुरुग्राम: गुरुग्राम के एक रेस्तरां (Gurugram Restaurant) में खाना खाने के बाद कथित तौर पर मुखवास (माउथ फ्रेशनर) में मिली सूखी बर्फ खाने से पांच लोग बीमार पड़ गए। पुलिस (Gurugram Police) ने सोमवार को यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि पांच में से चार को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

ग्रेटर नोएडा के रहने वाले अंकित कुमार द्वारा दर्ज कराई गई शिकायत के अनुसार, वह शनिवार को अपनी पत्नी और चार दोस्तों के साथ सेक्टर 90 के एक रेस्तरां में डिनर के लिए गए थे। डिनर के बाद रेस्तरां में एक वेटर मुखवास लाया और पांच लोगों ने इसे खाया, कुमार ने बताया मुखवास खाने के बाद उनकी तबीयत बिगड़ गई, जिसके बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया। रेस्तरां के कर्मचारी फरार हो गए। 

शिकायतकर्ता ने कहा “मैंने मुखवास का पैकेट एक डॉक्टर को दिखाया, जिन्होंने कहा कि यह सूखी बर्फ है। डॉक्टर के अनुसार यह एक तेजाब है जिससे मौत हो सकती है।” कुमार ने घटना की जानकारी पुलिस को दी। पुलिस ने बताया कि मुखवास खाने के बाद पांचों लोगों ने मुंह में जलन की शिकायत की थी, उनके मुंह से खून बहने लगा और उन्हें उल्टियां होने लगीं।

उन्होंने बताया कि बीमार पड़े पांच लोगों में से चार को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने कहा, रविवार को खेड़की दौला पुलिस थाने में भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 328 (जहर के माध्यम से चोट पहुंचाना) और 120-बी (आपराधिक साजिश) के तहत एक प्राथमिकी दर्ज की गई है।